कंगना की मणिकर्णिका पर फिर मंडराए संकट के बादल, जानें क्या है वजह

kangna ranaut manikarnika is in trouble

अपने बेबाक बयानों और सख्त रवैये के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं। खबर है कि फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के बिजनस हेड को निकाल दिया गया है। खबरों की मानें तो ज़ी स्टूडियो के सुजय कुट्टी, जो फिल्म के बिजनस हेड थे, उन्हें निकाल दिया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार उनके निकलने की वजह है पहले फिल्म का बजट 70 करोड रुपए था, लेकिन उन्होंने फिल्म के कुछ सीन को दोबारा शूट करने की अनुमति दे दी थी। जिसके चलते फिल्म के बजट में और 30 करोड़ रुपए जुड़ गए। अब फिल्म का बजट बढ़कर 100 करोड़ हो गया। साथ ही फिल्म की शूटिंग अगले 10 दिनों में होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म में बड़े स्तर पर बदलाव की आशंका है। फिल्म में अब डांस मास्टर गणेश आचार्य द्वारा अंकिता लोखंडे और कंगना रनौत को लेकर एक गाना भी निर्देशित किया जाएगा।

इस पूरे मामले में कंगना का बयान भी सामने आ गया है। कंगना की मानें तो फिल्म के बिजनेस हेड को निकाले जाने को फिल्म से जोड़ना कोई लॉजिक नहीं है और यह एक घटिया स्टोरी है। कंगना कहती हैं, ‘फिल्म के बिजनस हेड ने कुछ महीने पहले ही फिल्म छोड़ दी थी और इसकी वजह उनका आपसी मामला था। यह फिल्म एक स्टूडियो के अंतर्गत बन रही है, तो वह अपने कर्मचारी को निकलने के बजाय स्टूडियो वाले इस फिल्म को किसी और को भी बेच सकते हैं।’

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ शुरू से ही तमाम विवादों से घिरी रही है। पहले इस फिल्म को निर्देशक केतन मेहता बनाने वाले थे, लेकिन फिल्म में कंगना की दखल को जरुरत से ज्यादा वह बर्दाश्त नहीं कर पाए और इस फिल्म से उन्होंने पल्ला झाड़ लिया।

कंगना, झांसी की रानी की इस कहानी से इतनी ज्यादा प्रभावित थीं कि वह इस फिल्म को लेकर निर्देशक कृष के पहुंची। फिल्म बनाई भी गई, लेकिन यहां एक बार फिर कंगना निर्देशक पर हावी होने लगीं और इस बार कृष फिल्म से अलग हो गए।

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *