बिकिनी पहन ट्रोल हुईं करीना कपूर खान, यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मना मालदीव गई हैं जिसकी फोटोज सोशल मीडीया पर वायरल हो रही है. एक दिन पहले ही सोहा अली खान ने करीना और सैफ की एक फोटो शेयर की थी इस फोटो में करीना पिंक कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं हालांकि फैंस को उनका ये अंदाज पसंद नहीं आया और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

तैमूर के जन्म के बाद करीना ने वर्कआउट करके खुद को काफी फिट रखा हुआ है. लेकिन इस फोटों पर लोगों ने करीना को बिकिनी न पहनने की नसीहत दे डाली. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- सैफ तुम्हें शर्म आनी चाहिए तुम अपनी पत्नी को बिकिनी पहनाते हो. एक ने कमेंट किया हुए- करीना अब तुम मुस्लिम हो तुम्हें ये सब शोभा नहीं देता. किसी ने लिखा- बिना मेकअप के तुम बीमार लगती हो.

इस तरह के कमेंट कर ट्रोल करने वालों को शायद ये समझ नहीं आता कि इस तरह से वह केवल नकारात्मकता फैलाते हैं. एक ने लिखा ‘तुम चेहरे से बूढ़ी लग रही हो’ वही कई यूजर्स ने करीना के लुक की तारीफ भी की.

यूजर्स ने तो फैमिली फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- सैफ को अपनी बहन के साथ एक ही पूल में देखकर हैरानी हो रही है. यूजर्स को इस तस्वीर को देखकर हैरानी हो रही है इन्हें भाई बहन का पूल में एक साथ होना खटक रहा है तो इससे आप इनकी मानसिकता का अंदाजा लगा सकते हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘क्या आप जानती हैं आप कैसी दिख रही हैं’ एक अन्य यूजर ने लिखा ‘करीना तुम बीमार लग रही हो.