सैफ-करीना के घर जल्द गूजेंगी किलकारियां, बेबो ने किया खुलासा

हाल ही में शाहिद की पत्नी ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया. अब इस खबर के बाद फैन्स के लिए एक और खुशखबरी आने वाली है. आपको बता दें कि शाहिद-मीरा के बाद अब सैफ और करीना भी अपने दूसरे बेबी की प्लेनिंग कर रहे हैं और जल्द ही अब सैफ और करीना के घर में किलकारियां सुनने को मिलेंगी. ये बात हम नहीं, बल्कि खुद करीना कपूर खान ने कही है.

करीना कपूर  कुछ दिनों पहले अपनी बैस्ट फ्रैंड अमृता अरोड़ा के साथ कोमल नहाटा के शो Starry Nights 2.Oh! में शामिल हुईं थीं. जहां करीना ने बताया कि मैं और सैफ दूसरे बच्चे की प्लेनिंग कर रहे हैं, लेकिन ये सब अभी नहीं दो साल बाद होगा.

20 दिसंबर 2016 में  करीना और सैफ के बेटे तैमूर अली खान का जन्म हुआ था. जन्म से पहले और जन्म के बाद भी तैमूर लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. क्यूटनेस की वजह से तैमूर अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं और तो और तैमूर सबसे पॉपुलर स्टारकिड में भी शामिल हैं. बता दें तैमूर भले ही अभी छोटे हैं, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है, तैमूर की एक तस्वीर के लिए फोटोग्राफर्स पागल हो जाते हैं.

 

बता दें सैफ-करीना तैमूर को मिल रही इतनी ज्यादा अटेंशन से परेशान हैं. करीना ने एक बार कहा था कि ‘मुझे लगता है तैमूर को जरूरत से ज्यादा अटेंशन मिल रही है और मैं नहीं चाहती कि उसे इतनी मीडिया अटेंशन मिले. मैं चाहती हूं कि तैमूर भी नॉर्मल बच्चे की तरह बड़ा हो.’