इस खतरनाक बीमारी की चपेट में आए चारा घोटाले की सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव

lalu-prasad-yadav-is-suffering-from-dipression

देश के बहुचर्चित चारा घोटाले में सज़ा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव लगतार अपना इलाज करवा रहे हैं, बता दें कि कई तरह की बीमारियों से जूझ रहे लालू प्रसाद यादव अब डिप्रेशन की चपेट में आ गये हैं. लालू प्रसाद यादव का इलाज रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में चल रहा है। बता दें कि रिम्स के निदेशक आरके श्रीवास्तव के मुताबिक लालू यादव को डिप्रेशन की शिकायत हो रही है लेकिन उनकी स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है ऐसे में किसी तरह की परेशानी की बात नहीं है.

जानकारी के मुताबिक़ अब अस्पताल प्रशासन लालू प्रसाद यादव के इलाज के लिए मनोचिकित्सकों की सहायता भी ले सकता है. रिम्स के डाक्टरों के मुताबिक़ लालू को डिप्रेशन की समस्या से कोई परेशानी नहीं है क्योंकि ऐसा कई बार हो जाता है. ऐसा होने के पीछे मौसम भी एक बड़ी वजह है. दरअसल कई बार बीमारी या फिर वातावरण में बदलाव के कारण भी डिप्रेशन की स्थिति आती है। यह कोई बड़ा मसला नहीं है.

बता दें कि लालू प्रसाद यादव ने पिछले दिनों अस्पताल प्रशासन से शिकायत की थी कि कुत्तों के भौंकने की आवाज और मच्छर के कारण उन्हें रात में नींद नहीं आ रही है। लालू की शिकायत पर निदेशक ने कहा था कि उन्होंने उनकी गुजारिश जेल प्रशासन को भेज दी है। साथ ही नगर निगम को भी इलाके से कुत्तों को हटाने के बारे में भी लिखा गया है। बता दें कि लालू यादव ने रिम्स के नए बने पेइंग वॉर्ड में खुद को शिफ्ट करने की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि अस्पताल में मच्छर भी हैं, जिससे उन्हें डेंगू का भय बना रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *