सारी हदें पार कर चुकी है मोदी सरकार, अब बदलने का है समय: मनमोहन सिंह

पिछले काफी समय से विपक्षी पार्टियां मोदी सरकार का जमकर विरोध कर रही हैं, बता दें कि मोदी सरकार ने जो वादे किये थे, ये पार्टियां उन्हीं अधूरे वादों के लिए एकजुट हो गयी हैं. पेट्रोल-डीजल के लगातार बढ़ रहे दामों पर नरेंद्र मोदी सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस की तरफ से ‘भारत बंद’ में बड़ी संख्या में विपक्षी पार्टी के नेता शामिल हुए,  जिसमें मनमोहन सिंह ने कहा कि मोदी सरकार अब अपनी सारे हदें पार कर चुकी है.

 

सोमवार को कांग्रेस की तरफ से ‘भारत बंद’ के तहत रामलीला मैदान में आयोजित विरोध प्रदर्शन के दौरान मनमोहन सिंह ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में विपक्षी दलों के नेताओं का शामिल होना बहुत महत्वपूर्ण कदम है. मोदी सरकार अब सारी हदें पार कर चुकी है. अब इस सरकार को बदलने का समय आने वाला है. आज किसान, नौजवान सहित हर तबका परेशान है.

इस कार्यक्रम में मनमोहन सिंह ने मोदी सरकार के काम-काज के तरीकों पर जमकर निशाना साधा और कहा कि हम सभी दलों को छोटे-छोटे मुद्दों को भुलाकर इस देश की अखंडता और एकता को बचाने के लिए एकसाथ मिलकर काम करना पड़ेगा तभी जाकर इस देश के लोकतंत्र को बचाया जा सकता है.

इस विरोध प्रदर्शन में मनमोहन सिंह के अलावा सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार सहित करीब 20 विपक्षी पार्टियों के नेता शामिल हुए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *