मीरा कपूर ने बेटे जैन को गिफ्ट देने से किया मना, वजह जानकर आप भी करेंगे तारीफ

जैसे कि आप सभी जानते ही हैं कि अभी हाल में ही शाहिद-मीरा के बेटे का जन्म हुआ है. जिसका नाम उन्होंने जैन रखा है. जबसे जैन का जन्म हुआ है, तभी से ही शाहिद के घर बधाई देने वाले लोगों का आना-जाना लगा हुआ है. जैन कपूर के लिए ढेर सारे गिफ्ट लेकर लोग उनके घर पहुंच रहें हैं.

इतना ही नहीं, जो घर नहीं पहुंच पा रहे हैं, वे लोग जैन के लिए गिफ्ट भेज रहे हैं. लेकिन इसी बीच मीरा कपूर ने लोगों को गिफ्ट देने से मना कर दिया है. लेकिन मीरा ने एक बहुत अच्छे ऱीजन के लिए गिफ्ट देने के लिए मना किया है.

मीरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा – ‘जैन को खूबसूरत गिफ्ट देने के लिए आप सभी का शुक्रिया. हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमें लोगों का इतना प्यार मिल रहा है. मगर मेरा ये विनम्र निवेदन है कि कई सारे परिवार ऐसे हैं जिनके बच्चों को इन गिफ्ट्स की जरूरत है. ये बेहतर होगा कि आप ये गिफ्ट्स उन जरूरतमंद परिवरों को भेजें और उनकी जिंदगी भी खुशहाल बनाने की कोशिश करें.

आपको बता दें कि  5 सितंबर 2018 को जैन कपूर का जन्म हुआ. शाहिद और मीरा ने अपने बेटे के साथ की फोटो भी शेयर की. मीरा के अलावा शाहिद भी दोबारा पिता बनकर बेहद खुश हैं और उन्होंने ट्विटर के जरिए सभी को बधाइयों के लिए धन्यवाद किया था. बेटे के जन्म के बाद शाहिद कपूर ने ट्वीट कर लिखा, ‘जैन कपूर के आने से अब हमारा परिवार पूरा हो चुका है. आप सभी की शुभकामनाएं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद. हम सब बहुत खुश हैं आप सभी को बहुत सारा प्यार.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *