रेप पीड़िता नन पर अभद्र टिप्पणी करने पर फंसे विधायक पीसी जार्ज

 

केरल में बलात्कार पीड़ित नन पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में राष्ट्रीय महिला आयोग ने विधायक पीसी जार्ज को समन भेजा है. बात दे कि आरोपी विधायक ने कैथलिक चर्च की बलात्कार  पीड़ित नन को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी जिसके बाद विधायक के इस बयान को लेकर देश भर में जमकर बवाल हो रहा था.

आपको बता दें कि विधायक पीसी जार्ज ने इस पूरे मामले को लेकर बेहद अभद्र टिप्पणी दी हैं. विधायक पीसी जार्ज ने पीड़ित नन को ‘प्रोस्टीटुयट’ कह कर सम्बोधित किया.

विधायक ने कहा कि जब नन के साथ बिशप ने 12 बार दुष्कर्म किया तब क्यो नही नन ने कोई शिकायत नहीं की और फिर 13वे बार ऐसा क्या हुआ कि पीड़ित नन ने शिकायत की. लगातार ये पूरा मामला तुल पकड़ता जा रहा है. साथ ही आपको बात दें कि पुलिसकर्मियों ने बिशप को गिरफ्तार कर लिया हैं.

गौरतलब हैं केरल की नन ने डायोसिस आंफ जालंधर के बिशप फ्रैंको मुलक्कल पर 14 बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया हैं. बाता दे कि ये पूरा मामला 2014-16 के बीच का बताया जा रहा है. बिशप पर केरल के कोट्टायम जिले के बाईकोम थाने में केस दर्ज किया गया है.

 

इसके साथ ही अभी हाल ही में नन का शव केरल में कान्वेंट कुएं के पास बरामद हुआ है. साथ ही इस प्रकरण के संबंध में पुलिस ने कई पादरियों और ननों से उनके बयान लिए गए है. लेकिन आपको बता दें कि नन पुलिसकर्मियों के उपर मामले की जांच में शिथलता लगाने का आरोप लगया है.