प्रधानमंत्री मोदी मेहरबान हुए मुशलमानों पर, ‘अशरा मुबारका’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे इंदौर

 

आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ‘अशरा मुबारका’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने इंदौर पहुंचे चुके हैं. उनके साथ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी पहुंचे हैं. साथ ही आपको बता दे कि ये कार्यक्रम ‘इमाम हुसैन’ की शहादत के स्मरणोत्सव के दौरान आयोजित किया गया है.

मुस्लिम धर्मगुरुओ के मुताबिक ‘इमाम हुसैन’ मोहम्मद नबी के पौते थे. और उन्होंने लोगों के बीच में शांती के पैगाम बांटा था. साथ ही इस कार्यक्रम में मोदी के साथ वोहरा समुदाय के 53वे धर्मगुरु सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन भी है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि वोहरा समुदाय हमेशा से मोदी का समर्थक रहा है. कार्यक्रम के दौरान मोदी ने वोहरा समुदाय की जमकर तारिफ की और इसके साथ ही उन्होंने इमाम हुसैन का हवाला देते हुए कहा कि हमे अपने अतीत पर गर्व करना चहिए.

एक तरफ जहां मोदी ने वोहरा समुदाय की तारीफों के पुलिंदे बांधे तो वहीं दूसरी तरफ वोहरा समुदाय के धर्मगुरु भी मोदी की तारीफ करने में पीछे नहीं हटे उन्होंने भी मोदी की जमकर तारीफ की और कहा कि मोदी ने हमेशा से वतन के लिए काम किया है.

अल्लाह उन्हें बहुत आगे बढाए कि वो वतन के लिए काम और वतन को तरक्की राहों पर ले जाए. गौरतलब हैं कि हमेशा से मुस्लिम विरोधी करार दिया जाता है. और एसे में मोदी का इस कार्यक्रम में शामिल होना उन सभी लोगों के सवालों का मुहंतोड़ जबाव है जो उन्हे मुस्लिम विरोधी करार देते है.साथ आपको बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ हैं कि कोई प्रधानमत्री किसी मुस्लिम कार्यक्रम में शामिल हु्आ है.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *