भारत बंद के नाम पर हिंसा पर उतर आई है विपक्षी पार्टियां: रविशंकर प्रसाद

सोमवार, 9 सितंबर को कांग्रेस पार्टी समेत अनेक विपक्षी दल भारत बंद की मुहिम को सफल बनाने की राह पर निकले चुके है. लेकिन आपको बता दें कि सत्तारुढ सरकार में मौजूद केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भारत बंद को असफल करार दिया है.

गौरतलब है कि, विपक्षी  पार्टियों ने भारत बंद का ये आह्वान लगातार बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर किया था. मालूम हो कि बीते कई दिनों से पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार वृद्धि हो रही हैं

जी हां आपको बता दे कि पूरे देश में आज अस्थिरता का माहौल है. देश में कांग्रेस समेत विपक्षी पार्टियों ने जगह- जगह सरकार विरोधी नारे लगाए. वहीं केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि विपक्षी पार्टीयां भारत बंद के नाम पर हिंसा पर उतर आया हैं.

इसके साथ ही केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अपनी सरकार का बचाव करते हुए कहा कि पेट्रोल डीजल के दाम को काबू में करना हमारे हाथों में नहीं हैं.

साथ ही उन्होंने विपक्षी पार्टियों को पर आरोप लगाते हुए कहा कि, भारत बंद के नाम पर हिंसा को उतारु हो गए हैं. आखिर कार कौन होगा इसका जिम्मेदार,

इसके साथ ही उन्होंने जहानाबाद में एक बच्चे की कथित मौत का हवाला देते हुए कहा कि, आखिर कोन होगा इसका जिम्मेदार क्या राहुल गांधी इस बच्चे की मौत की जिम्मेदार लेगें.