Video: पाकिस्तानी महिला ने गाया bollywood song, मिली ये बड़ी सजा

पाकिस्तान में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. पाकिस्तान की एक महिला को बॉलीवुड गाना गुनगुनाना काफी महंगा पड़ गया. बता दें सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पाकिस्तानी महिला बॉलीवुड गाना गा रही है.

ये महिला पाकिस्तानी एयरपोर्ट सिक्योरिटी फोर्स  की कर्मचारी है जो वीडियो में पाकिस्तानी झंडे की टोपी पहन भारतीय सिंगर गुरु रंधावा का गाना ‘High-Rated Gabru’ गुनगुना रही हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही एयरपोर्ट प्रशासन ने उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही कर जांच के आदेश दिए हैं.

इस महिला के भारतीय गाना गाने पर हवाई अड्डा सुरक्षा बल ने आचार संहिता के उल्लंघन के लिए 2 साल तक सैलरी पर रोक लगा दी और उसके साथ ही उसको मिलने वाले प्रमोशन को भी रोक दिया गया है. अधिकारियों ने उसे ऐसा दोबारा ना करने की चेतावनी दी है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये वीडियो तीन महीने पुराना है और ये महिला पाकिस्तान के सियालकोट की है.  अधिकारियों ने उसे आगाह किया है कि अगर भविष्य में वो फिर से आचार संहिता का उल्लंघन करती है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि इसी वीडियो की तरह एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने न्यूयॉर्क में हुई पाकिस्तानी परेड में बॉलीवुड सॉन्ग ‘Tera Hone Laga Hoon’ गाया था. जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *