पीएम मोदी खुद भष्ट्राचार बन गए हैं: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी पर हलमावर हैं. इसी क्रम में उन्होंने सोमवार को अमेठी में वन विभाग के गेस्ट हाउस में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी पर जमकर बरसे.

उन्होंने कई खुलासे भी किए. राहुल गांधी ने लोगों के संबोधित करने के दौरान कहा कि ‘आप लोग बस दो-तीन महीने का इतंजार किजिए, हम सत्तारुढ़ सरकार के बारे में बड़ा बम्पर खुलासा करने जा रहे हैं.

राहुल ने कहा कि पीएम मोदी भष्ट्राचार के खिलाफ लड़ने आए हैं लेकिन अब वह खुद भष्ट्राचार बन गए हैं. इन्होंने ही अनिल अबांनी को 30,000 करोड़ रुपए पकड़ा दिए हैं. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के जो काम हैं, नोटबंदी, गब्बर सिंह टैक्स, राफेल डील, विजय माल्या, नीरव मोदी, इन सब में भष्ट्राचार छुपा हुआ है. हम आने वाले दिनों में एक-एक करके सबका खुलासा करके रखेंगे.

इतना ही नहीं, राहुल गांधी ने फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ओलांद के बयान का हवाला देते हुए कहा कि  भारत सरकार ने ही रिलायंस कंपनी का नाम इस समझौते के लिए प्रस्तावित किया था. हालांकि बाद में ओलांद अपने बयान से पलट गए थे. लेकिन ओलांद के इस बयान से सियासी गलियारों में सियासत जोरों-सोरों से जारी है. राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब अंबानी के उपर कर्जा है तो फिर ये कहां तक ओच्तिय था कि अंबानी को ये समझौता दिया जाए. गौरतलब है कि पहले ये समझौता ‘हिंदुस्तान एरोनटीक्स लीमेटेड’ को मिलने वाला था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *