राजनीति

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, भाजपा को बताया तानाशाह

Share Article

कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस के लाठीचार्ज पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ में मोदी सरकार को तानाशाह बताया. राहुल गांधी बुधवार को नरेंद्र मोदी सरकार एवं रमन सिंह सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार में तानाशाही अब एक पेशा बन चुकी है.

राहुल गांधी ने घटना का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया,‘‘नरेंद्र मोदी की हुकूमत में तानाशाही एक पेशा बन गई है. बिलासपुर में रमन सिंह की सरकार द्वारा कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं के मौलिक अधिकारों पर बुकादिली से किए गए इस प्रहार को वहां की जनता सियासी जुल्म के रूप में याद रखेगी.‘‘

बता दें कि मंगलवार को बिलासपुर में कांग्रेस के कार्यकर्ता रमन सिंह सरकार के नगर निकाय मंत्री अमर अग्रवाल के घर के बाहर प्रदर्शन करने जा रहे थे. इसी दौरान बीच में ही पुलिस ने उन्हें रोक लिया. जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हल्की झड़प भी हुई. इससे नाराज पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के ऊपर लाठीचार्ज कर दिया. इसके बाद कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता कांग्रेस भवन की ओर जाने लगे. थोड़ी देर बाद वहां पहुंची, पुलिस ने कांग्रेस भवन के अंदर घुसकर कार्यकर्ताओं और नेताओं को पीटा.

दरअसल, कुछ दिन पहले अमर अग्रवाल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कचरा कह दिया था जिससे भड़के पार्टी कार्यकर्ता विरोध स्वरूप मंत्री के घर पर कचरा फेंकने पहुंचे थे.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here