शाहिद कपूर ने शेयर किया अपने बेटे का नाम, मीरा ने किया फाइनल

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक बार फिर से मम्मी-पापा बन गये हैं. बता दें कि बुद्धवार रात मीरा ने बेटे को जन्म दिया. देश भर में मौजूद शैड कपूर के फैन्स अब उनके बेटे की तस्वीर और उनके नाम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें शाहिद कपूर ने भी बिना किसी देरी के अपने बेटे का नाम सोशल मीडिया पर सभी के साथ शेयर किया है. शाहिद कपूर ने ट्वीट करते हुए बेटे का नाम फैंस को बता दिया है साथ ही बधाईयां देने वाले सभी फैंस का शुक्रिया भी अदा किया है.

बता दें कि शाहिद कपूर का इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था जिसके सही होने के बाद शाहिद ने अपने फैंस के साथ बेटे का नाम शेयर किया है. शाहिद ने ट्वीट किया, “ज़ेन कपूर यहां है और अब हमारा परिवार पूरा हो चुका है. सभी की दुआओं और आशीर्वाद का शुक्रिया, हम बहुत खुश हैं. आप सभी को ढेर सारा प्यार.” इससे पहले मीरा राजपूत ने बेटी को जन्‍म दिया था जिसका नाम मीशा रखा गया था. मीशा का नाम मीरा राजपूत और शाहिद कपूर के नाम के पहले अक्षर से बना है.

इसके साथ ही बताया जा रहा है कि बेटे का नाम मीरा राजपूत ने तय किया है. पहले एक इंटरव्‍यू में भी मीरा ने ये बताया था कि इस बार बच्‍चे का नाम वो ही तय करेंगी क्‍योंकि बेटी का नाम शाहिद कपूर ने रखा था. बच्चे के जन्‍म के बाद से ही इंटरनेट पर नाम को लेकर कई सुझाव मिलने लगे थे. इंटरनेट यूजर्स ने कई नाम दिए थे जैसे- शामीर, शामी कपूर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *