कवर स्टोरी-2फिल्म

एक बार फिर साथ आए सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

Share Article

टीवी के मशहूर कपल रह चुके सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे एक बाद फिर साथ नजर आने वाले हैं. दोनों को टीवी की सबसे हॉट जोड़ी माना जाता था. यह दोनों टीवी के सुपरहिट सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में एक साथ पति-पत्नी के रोल में दिखाई दिए थे. इस सीरियल के बाद ही ये दोनों ही एक्टर रियल लाइफ में भी रिलेशनशिप में आ गए थे. हालांकि बाद में दोनों के रिश्तों में खटास आ गई और दोनों अलग हो गए.

यह जोड़ी एक बार फिर से साथ दिख सकती है, रियल लाइफ में नहीं, लेकिन पर्दे पर. जी हां, टीवी पर इन दोनों का सबसे पॉप्युलर सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ एक बार फिर टेलिकास्ट होने जा रहा है. हाल में जीटीवी ने यह घोषणा की है कि वह अपने पॉप्युलर सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ और ‘जोधा अकबर’ का दोबारा टेलिकास्ट करने जा रहा है. जीटीवी ने यह फैसला ऑडियंस की मांग पर किया है.

जीटीवी ने सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुए लिखा, ‘जिसका आप बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जीटीवी उसकी घोषणा करता है. फाइनली जनता की डिमांड पर आपके फेवरिट शो पवित्र रिश्ता और जोधा-अकबर को एक बार फिर ऑन एयर किया जा रहा है. 3 सितंबर से पवित्र रिश्ता का टेलिकास्ट सोमवार से शुक्रवार शाम 4 बजे और जोधा-अकबर का टेलिकास्ट शाम 5 बजे से टेलिकास्ट किया जाएगा.’

वहीं, बात करें अगर सुशांत के फिल्मों की तो ‘काय पो छे’ और ‘एमएस धौनी’ से सुशांत को एक अलग ही पहचान मिली थी. अभी फिलहाल सुशांत की ‘केदारनाथ’ फिल्म रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके ऑपोजिट सारा अली खान दिखाई देंगी. जबकि अंकिता लोखंडे, कंगना रनौत के लीड रोल वाली ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. अब देखने वाली बात होगी कि सुशांत और अंकिता की राहें आगे चल कर एक होती हैं या नहीं.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here