छोटे पर्दे की इस बहु ने बिग बॉस में आने के लिए मांगी हिना खान से भी ज्यादा फीस

सलमान खान ने आज गोवा में बिग बॉस सीजन 12 को लॉन्च कर दिया हैं. आपको बता दें लॉन्चिंग की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. खबर है कि इस बार शो में स्पोर्ट्स, टीवी और बॉलीवुड के कई पॉपुलर सेलेब्रिटी इसका हिस्सा बनने को तैयार हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ से फेमस होने वाली दीपिका कक्कड़ को भी ये शो ऑफर हुआ है और  दीपिका ने इस शो के लिए हिना खान से भी कई गुना ज्यादा फीस की मांग की है. इतना ही नहीं शो के मेकर्स भी दीपिका को मुह मांगी फीस देने के लिए तैयार हैं.

बिग बॉस 11 का हिस्सा बनने के लिए सबसे ज्यादा फीस चार्ज की थी बता दें हिना ने हर हफ्ते 7-8 लाख रुपए की डिमांड की थी. हिना ग्रांड फिनाले तक शो में बनी रही थीं इस हिसाब से हिना ने 3 महीने में 3 करोड़ रुपए कमा लिए थे. लेकिन इस बार दीपिका ने हिना खान से कई ज्यादा फीस चार्ज करते हुए मेकर्स से हर हफ्ते 16 लाख रुपए की डिमांड की है.

 

शो की बात करें तो इस बार बिग बॉस में 21 प्रतियोगी होंगे. जिनमें से 3 सेलेब जोड़ियां होंगी और 3 नॉर्मल जोड़ियां, इसके अलावा 9 जोड़ियां शो में आने के बाद बनाई जाएंगी. बिग बॉस किस तरह का खेल खेलेंगे, यह तो शो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *