जम्मू-कश्मीर: सेना से मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, बड़े हमले की थी साजिश

कश्मीर घाटी में सेना आतंकियों का चुन-चुन कर सफाया कर रही है. गुरुवार को भी जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सूचना मिलते ही सेना ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाया. जम्मू एवं कश्मीर के सोपोर में गुरुवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई. आतंकवादियों के क्षेत्र में छिपे होने की खुफिया खबर मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने क्षेत्र को चारों ओर से घेर लिया. इस मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया है. अभी भी सर्च ऑपरेशन चल रहा है.

पुलिस ने बताया, “जैसे ही क्षेत्र की घेराबंदी कड़ी की गई, आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. एहतियात के तौर पर प्रशासन ने सोपोर में मोबाइल इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी है. शैक्षणिक संस्थानों को भी बंद रखने के लिए कहा गया है.

आतंकियों ने किया था हमला

बुधवार सुबह भी आतंकियों ने जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर पुलिस नाके पर खड़े सीआरपीएफ के जवानों पर गोलीबारी की थी. जिसके बाद बंदूकधारी वहां से फरार हो गए थे. हमले के बाद स्थानीय पुलिस ने कहा कि झज्जर कोटली पुलिस स्टेशन के पास एक पुलिस नाके पर नियमित जांच के दौरान एक बंदूकधारी जवान पर गोली चला कर फरार हो गया. इलाके की घेराबंदी की गई थी. इस दौरान ट्रक से कुछ हथियार भी बरामद किए गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *