पाक की नापाक हरकत: शोपियां में पुलिसकर्मियों को अगवा करके निर्ममता से की हत्या

एक बार फिर से शोफियां में आतंकवादियों ने नापाक कृत्य को अजांम दिया है. बता दें कि हमारे तीन स्पेशल पुलिस के ऑफिसर को आतंकियों ने अगवा करके बेरहमी से हत्या कर दी है. आपको बता दें मृतक पुलिसकर्मी की पहचान निशार अहमद, फिरदोई अहमद, कुलवंत सिंह के रुप में हुई है

पुलिस के उच्च अधिकारी ने इस पूरे घटनाक्रम के अपना रोष जाहिर किया है और इसके साथ ही इस घटना के चलते पूरे देश में आक्रोश का माहौल भी बना हुआ है. बता दें कि पुलिस के उच्च अधिकारी ने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि हम जल्द से जल्द उन आतंकियों को पकड़ेगें जिन्होंने इस नापाक कृत्य को अजांम दिया है.

इतना ही नहीं राजनीति से जु़ड़े हुए लोगों ने भी इस घटना के चलते अपना दुख व्यक्त किया है. राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी इस पूरे घटना की निन्दा करते हुए कहा कि घाटी में आतंकवादियों का कृत्य चरम सीमा पर पहुंच गया है. साथ ही भाजपा के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने भी इस घटना ही निंदा करते हुए कहा कि ये बेहद निंदनीय घटना है जिसकी हम निंदा करते है.

इसके साथ हि इस पूरी घटना को लेकर पूरे देश में आक्रोश का माहौल बना हुआ है. हालांकि पुलिस के आला अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि हम जल्द से जल्द आतंकवादियों को पकड़ लेगें.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *