आखिर क्यों अपनी ही फ्लॉप फिल्म का सीक्वल करने पर मजबूर हुईं दीपिका पादुकोण?

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने पिछले साल फिल्म ‘ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडार केज’ से अपना हॉलीवुड डेब्यू किया था. दीपिका के साथ-साथ उनके फैंस को भी उनकी इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं. लेकिन उम्मीदों से उलट यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. इस फिल्म में उनके साथ हॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर हीरो विन डीजल मुख्य भूमिका में नजर आए थे.

‘गोलियों की रासलीला- रामलीला’, ‘पद्मावत’, ‘बाजीराव-मस्तानी’ जैसी बॉलीवुड की शानदार फिल्म देने वाली दीपिका पादुकोण ने पहली हॉलीवुड फिल्म फ्लॉप हो जाने से हार नहीं मानी है. कहा जा रहा है कि वे एक बार फिर से ‘ट्रिपल एक्स’ के चौथे सीक्वल में नजर आने वाली हैं. इस बात की पुष्टि फिल्म के डायरेक्टर डी.जे. कारूसो ने की है.

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो डायरेक्टर डी.जे. कारूसो से जब पूछा गया कि ‘ट्रिपल एक्स’ के अगले सीक्वल में दीपिका पादुकोण नजर आएंगी क्या..?? तो उन्होंने इस बात पर ‘हां’ कहा है. गौरतलब है कि ‘ट्रिपल एक्स’ की चौथे सीक्वल में चाइनस एक्टर-सिंगर वांग युआन भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. बता दें कि ‘ट्रिपल एक्स’ सीरीज साल 2005 से चली आ रही हैं.

‘ट्रिपल एक्स’ के डायरेक्टर डी.जे. कारूसो ने केवल दीपिका पादुकोण को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के सुपरहिट गाने ‘लुंगी डांस’ को भी ‘ट्रिपल एक्स’ के चौथे सीक्वल में लेने का फैसला किया है. इस बात का खुलासा भी खुद डी.जे. कारूसो ने बीती जून को किया था. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ‘मैं ट्रिपल एक्स-4 का अंत लुंगी डांस गाने से करना चाहता हूं.’ आपको बता दें कि ‘ट्रिपल एक्स’ चौथे सीक्वल में भी दीपिका के साथ विन डीजल नजर आएंगे.

देखने वाली बात होगी कि ‘ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडार केज’ के फ्लॉप हो जाने के बाद ‘ट्रिपल एक्स-4’ क्या कमाल दिखा पाती है.