पेपर पर लिखा “पापा मैं कुंवारी मर रही हूं” और 14 साल की लड़की ने उठा लिया खौफनाक कदम

हरियाणा के पंचकुला में एक 14 साल की लड़की ने खुदखुशी कर ली. उसके पिता सेना में कर्नल है. लड़की ने अपने सुइसाइड नोट में पिता को ही अपनी मौत का ज़िम्मेदार ठहराया है. उसने लिखा है कि वह अपने पिता की फटकार से आहत थी. कर्नल सचित कालरा अमरावती एन्क्लेव में रहते है और आरमी एरिया में ही पोस्टेड हैं.

लड़की ने सुसाइड तब किया जब वे घर से बाहर थे. सचित बताते है कि जब वह शाम करीब साढ़े 7 बजे वापस लौटे तो उन्होंने रिया को आवाज लगाई, लेकिन जवाब न मिलने पर जब वे कमरे की तरफ बढ़े तो कमरा अंदर से बंद था. अनहोनी की आशंका पर उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर देखा तो रिया ने पंखे के सहारे चुन्नी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

इस दौरान पुलिस को वहां से एक सुसाइड नोट भी मिला. जांच अधिकारी राजकुमार ने बताया कि रिया ने अपने सुसाइड नोट में मौत का कारण पिता का उसके प्रति रूखा व्यवहार बताया है. घटना के बाद से कर्नल पिता गहरे सदमे में हैं.

लड़की ने ये लिखा सुसाइड नोट में


पापा धन्यवाद, मैं कुंवारी ही मर रही हूं. मैं आशा करती हूं कि आप खुश होंगे. आपको वो चीज मिल गई जो आप चाहते थे, जिसके कारण मजबूरन मुझे यह कदम उठाना पड़ा. आपकी नफरत और आरोपों से तंग आ चुकी हूं. ये सिर्फ इतना ही नहीं था, आप हर बार मुझे मारते और पीटते थे. आप हर बार मुझ पर आरोप लगाते थे. मैं घुट-घुट कर मरती थी. आप मुझे जिंदा देखना नहीं चाहते थे. इसलिए आप को वो मिल रहा है जो आप चाहते थे. हालांकि मैंने किसी लड़के को अपने आप को छूने नहीं दिया. आप ने मुझे पालपोस कर बड़ा किया. मैं एक दोस्त नहीं पिता चाहती थी, आपके शक की आदत ने मुझे मुसीबत में डाल दिया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *