देश

एयर इंडिया की एयर होस्टेस फ्लाइट से गिर गई नीचे, हालत गंभीर

Share Article

मुंबई एयरपोर्ट पर आज सुबह एक बड़ा हादसा हुआ, यहां के छत्रपति शिवाजी टर्मिनल से दिल्ली के लिए रवाना होने जा रहे एयर इंडिया के एक विमान एआई 864 से एक एयर होस्टेस अचानक नीचे गिर गई. हादसे की शिकार हुई एयर होस्टेस को आनन-फानन में मुंबई के नानावटी सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया हैं. अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें काफी गंभीर चोटें आई हैं, उनके दांए पैर में फ्रैक्चर है, दोनों पैरों की एडिय़ों में भी फ्रैक्चर हैं और उनकी गर्दन, छाती, पेट और रीढ़ की हड्डी के निचले हिस्से में काफी चोटें आई हैं. डॉक्टर प्रकाश एम दोशी उनका इलाज कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि ये हादसा विमान के उड़ान भरने से चंद मिनट पहले हुआ, इस विमान ने सुबह 7 बजे दिल्‍ली के लिए उड़ान भरी थी. बता दें कि हादसे के समय महिला एयर होस्टेस एयरक्राफ्ट का गेट बंद कर रही थी और पीछे से धक्का लगने पर एयरक्राफ्ट से अचानक ज़मीन पर गिर गई.

वहीं अभी हाल ही में 12 अक्‍टूबर को ही तिरूचिरापल्ली में भी एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान शुक्रवार की सुबह भीषण दुर्घटना का शिकार होते-होते बचा था. दरअसल टेक ऑफ के समय एयरपोर्ट की चारदीवारी से पहिया टकराने के बाद भी विमान के दोनों पायलट स्थिति से अनजान बने रहे. त्रिची से दुबई के लिए निकला यह विमान क्षतिग्रस्त हालत में चार घंटे तक उड़ता रहा. बाद में रास्ता बदलते हुए इसे मुंबई में लैंड कराया गया.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here