प्रतिबंधित ड्रग्स रखने के जुर्म मे एजाज़ खान गिरफ्तार

बिग-बॉस के एक्स कंटैस्टैंट और अभिनेता एजाज़ खान को मुंबई की एंटी नारकोटिक्स सेल ने 8 नशे की प्रतिबंधित ड्रग्स रखने के जुर्म में बेकसूर होटल गिरफ्तार किया है. अब उन्हें मुंबई के कोर्ट में आज पेश किया जाएगा.

वैसे ये मामला बीती रात का है, एजाज़ को बीती रात बेकसूर होटल से गिरफ्तार किया गया है. एजाज़ खान बिग-बॉस 7 से सुर्खियों में आए थे, जिसे सलमान खान ने ही होस्ट किया था. साथ ही उन्होंने इक्का-दुक्का छोटी फिल्मों में भी काम किया है. लेकिन इस वक्त एजाज खान परेशानी में घिरते नज़र आ रहे हैं. उन्हें नशे की प्रतिबंधित गोलियों को रखने के जुर्मा में मुंबई की नारकोटिक्स सेल द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने उनके पास से दो मोबाइल फोन भी जब्त किए हैं. साथ ही उनके पास से कुल जब्ती 2.2 लाख की हुई है. सूत्र बताते हैं कि जब एजाज़ खान को पकड़ा गया तब वह नशे की हालत में थे. उन्हें नवी मुंबई के नारकोटिक्स सेल ने टिप मिलने के बाद गिरफ्तार किया. पुलिस ने उनके पास से 8 प्रतिबंधित एक्सटेसी टेबलेट बरामद की है, जिनका कुल वजन 2.3 ग्राम है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस को एक टिप मिली की नवी मुंबई के एक होटल में रेव पार्टी चल रही है. जिसके बाद पुलिस ने वहां पर छापा मारा और अभिनेता एजाज़ खान को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. वैसे एजाज़ खान उनके विवादित और भड़काऊ बयानों के लिए सुर्खियों में रहते हैं. इतना ही नहीं हमेशा लाइम लाइट में बने रहने के लिए एजाज़ खान कई बार डिजिटल मीडिया का दुरूपयोग करते पाए गए है. इसके अलावा वह बिग बॉस के घर में भी काफी झगड़ा और बिना कारण लोगों से उलझते नज़र आते थे.

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *