अल्पेश के कारण हो सकती है, कांग्रेस को 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में परेशानी

गुजरात में 14 माह की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में एक बिहारी कामगार का नाम सामने आने पर वहां उत्तर भारतीयों पर हमले का दौर शुरु हो गया है, जिस हमले में कांग्रेस के विधायक और बिहार कांग्रेस के तीसरे नंबर के प्रभारी अध्यक्ष अल्पेश ठाकोर का नाम सामने आने पर कांग्रेस को आने वाले विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

बिहार कांग्रेस के चार प्रभारियों में से एक ने अपना नाम ने बताने के एवज में कहा कि अल्पेश ठाकोर के कारण कांग्रेस को चुनाव की तैयारी करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. इसके साथ ही प्रभारी ने कहा कि अल्पेश के ऊपर इतना बड़ा आरोप लगा है जो कि आने वाले समय में पार्टी के लिए समस्या का सबब बन सकता है और ऐसे में आने वाले चुनाव की तैयारियों में अल्पेश के साथ मंच साझा करना भी पार्टी के लिए चिंता का कारण हो सकता है.

बिहार के प्रभारी अध्यक्ष के इस बयान से साफ जाहिर होता है कि पार्टी के अंदर अल्पेश ठाकोर को लेकर दुबी जुबान से उनका विरोध होना शुरु हो गया है. इतना ही नहीं इससे पहले भी अल्पेश ठाकोर को लेकर जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और सांसद पप्पू यादव ने भी अल्पेश का सिर कलम करने वाले को 1 करोड़ रुपए देने की बात कही थी.

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *