गुनाह

फाइव स्टार होटल में बन्दूक लहराने वाले पूर्व बसपा नेता के पुत्र आशीष पांडेय मुश्किल में

five-star-hotel-gun-waving-in-delhi
Share Article

five-star-hotel-gun-waving-in-delhi

दिल्ली के पांस सितारा होटल हयात रेजेंसी के बाहर लड़की पर पिस्टल तानने वाले बसपा नेता के पुत्र आशीष खेतान की मुश्किलें बढ़ गईं हैं। मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने बुधवार को आशीष पांडेय के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है।

मालूम हो कि आशीष पांडेय बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडेय का बेटा है। आशीष खुद भी पेशे से बिल्डर समेत कई तरह के कारोबार करता है। उसने 14 अक्टूबर को नशे में धुत होकर दिल्ली के पांच सितारा हयात रेजेंसी होटल के बाहर लड़की पर पिस्टल तानी थी। मामले में पीड़ित पक्ष या होटल प्रबंधन की तरफ से कोई शिकायत नहीं की गई थी। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने मामले में स्वतः संज्ञान लेकर एफआइआर दर्ज की है।

वीडियो रिकॉर्डिंग में दिख रहा है कि घटना के वक्त आशीष के साथ भी दो-तीन लड़कियां मौजूद थीं। आशीष के साथ मौजूद एक युवक व एक युवती उसे रोकने का प्रयास कर रहे थे। आशीष के पिस्टल तानने पर होटल के कर्मचारी भी बीच-बचाव करने के लिए पहुंच गए थे। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद से दिल्ली पुलिस आशीष की तलाश में जुटी हुई है।

दिल्ली पुलिस की एक टीम ने मंगलवार को लखनऊ स्थित उसके आवास पर छापेमारी की थी। हालांकि, आशीष वहां नहीं मिला। दिल्ली पुलिस, यूपी पुलिस के साथ मिलकर आशीष पांडेय की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। वहीं आरोपी पुलिस से बचने के लिए भूमिगत हो चुका है। पुलिस मामले में उसके परिजन से भी पूछताछ कर रही है। हालांकि पुलिस को अब तक कोई कामयाबी नहीं मिली है।

मामले में दिल्ली पुलिस ने हयात होटल को भी नोटिस जारी किया है। होटल को नोटिस जारी कर पूछा गया है कि उसकी तरफ से पूरे मामले की तत्काल जानकारी पुलिस को क्यों नहीं दी गई। होटल प्रबंधन ने इस मामले में पुलिस से कोई शिकायत क्यों नहीं की। घटना के बाद होटल प्रबंधन ने पीड़ित युवती की सुरक्षा के लिए क्या कदम उठाए थे।

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here