कोई भी हमारी शादी से खुश नहीं था: काजोल

नई दिल्ली (प्रवीण कुमार): बॉलीवुड की स्‍टार अभिनेत्री काजोल इन दिनों काफी चर्चा में हैं। जहां एक तरफ उनकी फिल्म हेलीकॉप्‍टर ईला में उनके अभिनय की हर तरफ तारिफें हो रही हैं तो वहीं दूसरी ओर काजोल अपनी लाइफ को लेकर भी चर्चा में है। जी हां,  बीते दिनों काजोल की फिल्म कुछ कुछ होता है ने फिल्‍म इंड्रस्‍टी में 20 साल पूरे कर लिए हैं.

जौहर के निर्देशन में बनी यह फिल्म भारतीय सिनेमा की एवरग्रीन फिल्मों में गिनी जाती हैं. इस मौके पर फिल्‍म के डारेक्‍टर करण जौहर ने एक शानदार पार्टी रखी। सालगिरह का जश्न धूमधाम से मुंबई की पांच सितारा होटल में मनाया गया. जिसमें काजोल समेत फिल्‍म के सभी स्‍टार कास्‍ट को देखा गया। शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी मीडिया से रूबरू हुए, इस दौरान काजोल और रानी सुपरस्टार शाहरुख खान के गालों को चूमती नजर आईं. किस करने पर शाहरुख के दोनों गालों पर लिपस्टिक का निशान आ गया, तब रानी और काजोल ने अपने हाथों से इस निशान को मिटाया. तीनों की क्यूट केमिस्ट्री से भरा यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हाल ही में काजोल ने नेहा धूपिया के चैट शो में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने फिल्मों से लेकर पर्सनल लाइफ तक की बातें कीं. नेहा के शो में काजोल ने अजय देवगन के साथ शादी के वक्त के किस्से भी साझा किए. उन्होंने बताया- ”कोई भी हमारी शादी से खुश नहीं था. मेरे परिवारवालों के अलावा अजय के परिवारवाले भी इस शादी से खुश नहीं थे. जब मैंने अपने पिता को बताया कि मैं शादी करना चाहती हूं तो वे दुखी हो गए और उन्होंने मुझसे हफ्ते भर तक बात नहीं की.”

”उन्होंने कहा कि तुम क्यों शादी करना चाहती हो. तुम अभी बहुत यंग हो और तुम्हारा करियर भी अच्छा जा रहा है. मगर मैं शादी करना चाहती थी. हम और अजय दोनों अलग किस्म के हैं और बहुत सारे लोगों ने हमें साथ में देखा, समझा नहीं है.”

”हम लोगों ने साथ में काम किया और अपने रिलेशनशिप में अच्छा तालमेल बनाया. हम दोनों मिल कर एक पर्सन ही हैं और हमारे दोनों बच्चे हमारे हाथ.” बता दें कि दोनों कलाकार 24 फरवरी, 1999 को शादी के बंधन में बंध गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *