फिल्म “पीहू” का पोस्टर हुआ रिलीज़, दो साल की बच्ची की है इमोशनल कहानी

Share Article

गोवा इंटरनेशनल फिल्म फैस्टिवल में दिखाई गई फिल्म “पीहू” जो की एक दो साल की बच्ची के साथ शूट की गई है, को अब रीलीज़ करने की तैयारी ज़ोरो पर है. इस फिल्म का एक और नया पोस्टर अब रीलीज़ कर दिया गया है. इस पोस्टर में फिल्म की मुख्य कलाकार पीहू को देखा जा सकता है.

फिल्म पीहू दो साल की बच्ची के एक कमरे में बंद होने जाने की कहानी है जिसमें इतना रहस्य और रोमांच है कि दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस फिल्म को विनोद कापड़ी ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म का हाल ही में पोस्टर जारी किया गया है जो इमोशनल करता है और जो अपने आप में कुछ रहस्य लिए हुए है.

एक मीडीया इंटरव्यू में विनोद कापड़ी का कहना है कि इस फिल्म को बनाना वाकई बहुत मुश्किल था. कई बार फिल्म को कई निर्माताओं ने भी पसंद नहीं किया लेकिन फिल्म बनी है और उनके ख्याल से बहुत अच्छी बनी है. फिल्म शूट करते समय दो साल की बच्ची के साथ काम करना वाकई बहुत मुश्किल था. कई सीन हमने उसे चॉकलेट और खिलौनों का लालच देकर शूट किए है. उन्होंने बताया कि जब फिल्म की शुरूआत थी तो सबसे बड़ी चुनौती यही थी कि दो साल की बच्ची से अभिनय कैसे करवाएंगे.

वैसे बता दें कि पत्रकार से फिल्मकार बने विनोद कापड़ी की फिल्म पीहू को दर्शकों के सामने ले जाने के लिए रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर जैसे बड़े निर्माता आगे आए और यह फिल्म बन पाई. इस फिल्म की प्रोड्यूसर शिल्पा जिंदल भी हैं. फिल्म पीहू 16 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *