विदेश

जापान दौरे पर पीएम मोदी: भारतवासियों से हुए रुबरु, कहा अपनी जड़ो से जु़ड़ने का है उपयुक्त समय..

Share Article

दो दिवसीय जापान दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गए हुऐ है. ये तो प्रधानमंत्री मोदी की फितरत है कि जब कभी-भी वे विदेश दौरे पर जाते है तो अपने देश के लोगों से जरूर मिलते है. कुछ ऐसा ही उन्होंने जपान दौरे के दौरान भी किया.

बता दें कि जपान में वे भारतीय समुदाय के लोगों से मिले और उन्हें भारत में हो रहे विकास कार्यों से अवगत कराया है. साथ ही उन्होंने कहा कि भारत बड़े बदलाव के दौर से गुजर रहा है. आज कोल्डींक से भी ज्यादा सस्ता है 1 जीबी डा़टा है.

पीएम मोदी ने कहा कि भारत में विकस की गति काफी तीव्र हुई है. उन्होंने जपान में रह रहे भारतीयों से मेक इन इंडिया मुहिम से जुड़कर स्वदेश को आगे बढ़ाने का आह्वान किया है.

साथ मोदी ने जापान में रह रहे भारत के लोगों को देश की विकास की गति और यहां हालात के बारे में अवगत करवाया और कहा कि आज हमारा देश विकास के पथ पर अग्रसर है और आगे जाकर ये विकास वुलंदियों को छएगा.

बता दें कि पीएम मोदी की प्रधानमंत्री बनने के बाद शिंजो एबी से ये 14 वी मुलाकात है. साथ ही प्रधानमंत्री ने मुलाकात के दौरान एबी को दरियां और पत्थर के दो हस्तनिर्मित कटोरेनूमा पात्र उपहार स्वरुप भेंट किया.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here