फिल्म

लखनऊ: शो में नहीं पहुंची सपना चौधरी तो भीड़ ने जमकर मचाया उत्पात

sapna choudhary show cancel in lucknow
Share Article

sapna choudhary show cancel in lucknow

हरयाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी की दीवानगी देशभर में फैली हुई है. बात उनके गानों की हो या फिर स्टेज शोज की, दर्शक उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए फैन्स हजारों रुपये कुर्बान करने के लिए तैयार होते हैं. इसी बीच जब लाइव शो की टिकट लेने के बाद भी उन्हें सपना का दीदार न हुआ, तो उन्होंने हंगामा मचा दिया. हाल ही में लखनऊ में ऐसा मामला सामने आया है. नवरात्रि के मौके पर सपना चौधरी लखनऊ में लाइव परफॉर्मेंस देने वाली थी. लेकिन आयोजनों के साथ हुए विवाद के बाद सपना शो में नहीं पहुंचीं और भीड़ ने जमकर तहलका मचाया.

बताया जा रहा है कि इस मामले में सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ सकती है. सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ के आशियाना इलाके के थाने में मामला दर्ज किया गया. आरोप है कि सपना चौधरी का यहां डांडिया कार्यक्रम में शामिल होने वाली थी, लेकिन जब वह यहां नहीं पहुंचीं तो भीड़ ने जमकर हंगामा किया. इसके बाद पुलिस ने सपना चौधरी और आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

बताया जा रहा है कि शनिवार शाम लखनऊ के आशियाना इलाके में सपना लाइव परफॉर्म करने वाली थीं. डांडिया नाइट्स विद सपना चौधरी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लोगों ने ढाई हजार रुपये के टिकट खरीदे थे. लेकिन आयोजकों से हुए विवाद के बाद सपना यहां नहीं आईं और इंतजार करती भीड़ ने स्टेज पर हंगामा किया. इसके बाद भगदड़ मच गई और तीन-चार लोग घायल भी हो गए. हंगामा होते देख आयोजक मौके से भाग निकले और वहां मौजूद भीड़ ने आयोजकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here