देश

बुधवार सुबह सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकवादियों को मार गिराया

Share Article

बुधवार सुबह सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के फतेह कादेल इलाके में मुठभेड़ के दौरान तीन  आतंकवादियों को मार गिराया है. बता दें कि सुरक्षाबलों को सुबह ही इनके के छिपे होने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इनके खिलाफ कार्रवाई की.

फिलहाल इलाके की घेराबंदी करके तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. बता दें कि इस मुठभेड़ के दौरान एक पुलिसकर्मी भी शहिद हो गए. इसके साथ ही मारे गए आतंकवादियों की पहचान फय्याज, बंगारू और रईस के रुप में हुई है. ये तीनो लश्कर के आतंकी थें, जैसे ही सुरक्षाबलों को आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली, वैसे ही सैना और सीआरपीएफ के जवानों ने आधे घंटे के भीतर ही मोर्चा संभालते हुए तीनो आतंकवादियों को मार गिराया, लेकिन इस मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए है.

बताया जा रहा है कि मेहरजुद्दीन लश्कर का टांप कमांडर और मुखिया भी था. वो घाटी में आतंकवादियों की भर्ती भी करता था और शुजात बुखारी की हत्या में भी संदिग्ध था. हालांकि ये मुठभेड़ अभी खत्म हुआ कि नहीं इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई लेकिन पुलिस के उच्च अधिकारियों ने ये जरूरा कहा कि मूठभेड़ में तीन आंतकवादियों को मारा गया है.

इससे पहले भी कश्मीर के पुलवामा में भी सुरक्षाबलों और सैना के बीच में मुठभेड़ हुआ था जिसमें सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए थें.

 

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here