केजरीवाल पर हमला:  हमलावर बदल रहा है बार-बार बयान, पुलिस मेडिकल हिस्ट्री खंगालने में जुटी…

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेंकने वाला शख्स अनिल कुमार शर्मा पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है और पुलिस उससे पूछताछ भी कर रही है. लेकिन, पूछताछ के दौरान आरोपी बार-बार अपने बयान बदल रहा है.

इसके साथ ही वो ये भी बड़बड़ा रहा है कि केजरीवाल देशद्रोही है. आरोपी युवक का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह कह रहा है कि मैं अरविंद केजरीवाल को मारना चाहता हूं, क्योंकि वो पिछले 9 सालों से हमें उल्लू बना रहा है.

इतना ही नहीं पुलिस ने जांच पड़ताल के दौरान उसका फेसबुक एकांउट भी चेक किया है, जिसमें उसने कई सारे पोस्ट भी लिखे. हालांकि, उसके लिखे गए फेसबुक पोस्ट से ऐसा लग रहा है जैसे कि वो दक्षिणपंथी विचारधारा का हो. उसने फेसबुक पोस्ट में राम मंदिर बनाने की मांग की है. इसके साथ ही भाजपा को सच्चा देशभक्त भी करार दिय है.

बता दें कि आरोपी अनिल कुमार शर्मा पढ़ा लिखा है. वो मूल रुप से ग्रेटर नोएडा के जहांगीरपुरी कस्बे का रहने वाला है. बताया ये भी जा रहा है कि वो पांच बहुराष्ट्रीय कंपनियों में काम भी कर चुका है. इन पांचों कंपनियों में वो गत 12 सालों से काम कर रहा था.

पड़ोसियों के मुताबिक, कुछ सालों से उसका मानसिक उपचार चल रहा है. इतना ही नहीं, एक साल पहले उसकी मानसिक स्थित बहुत खराब हो गई थी, जिसको ध्यान में रखते हुए उसे एक मनरोगी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

मानसिक इलाज के दौरान वो नशे का आदि हो गया. जिसके कारण उसके परिजनों समेत उसकी पत्नी ने भी उससे दूरी बना ली थी. जिसके बाद से वो काफी अवसाद में रहने लगा था.

गौरतलब है कि गत मंगलवार को दिल्ली सचिवालय में घुसकर आरोपी अनिल कुमार शर्मा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऊपर मिर्ची पाउडर फेंक दिया था. हालांकि, बाद में उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है कि जब मुख्यमत्री पर इस तरह का हमला हुआ है, बल्कि इससे पहले भी उनके ऊपर स्याही फेंकने चांटा मारने जैसे हमले हो चुके है.

वहीं, इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी भाजपा पर सियासी हमला करना शुरु कर दिया. आप का कहना है कि ये हमला भाजपा की सोची समझी चाल है तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा ने इस मामले की निंदा करते हुए उचित जांच की भी मांग की है.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *