सीएम नीतीश का सासाराम दौरा, छात्रों को दी इंजीनियरिंग कॉलेज की सौगात


आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों के मद्देनजर बिहार में नेताओं के दौरे और दावे जोर पकड़ चुके हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इसमें सबसे आगे हैं. वे अपने दौरों में जनता को खुश करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इसी क्रम में वे सासाराम पहुंचे, जहां उन्होंने छात्रों को इंजीनियरिंग कॉलेज की सौगात दी. सीएम ने यहां के गांवों का भी दौरा किया और विकास कार्यों का जायजा लेते हुए स्थानीय लोगों से बात भी की. इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया.
सासाराम के खड़ारी प्रखंड में पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने संबोधन में अपने थ्री-सी फार्मूले का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि वे क्राइम, करप्शन और सांप्रदायिकता से कभी भी समझौता नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि हम वोट की चिंता नहीं, बल्कि लोगों के लिए काम करें इसकी चिंता करते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि सरकार ने हर गांवो और टोलों को सड़कों से जोड़ने का काम किया है. सीएम ने शराबबंदी का भी जिक्र किया और कहा कि शराब बेचना और शराब पीना कोई मौलिक अधिकार नहीं है. हमने महिलाओं के लिए शराबबंदी की और इसका सबसे अधिक फायदा उन्हें ही हुआ.
अपने संबोधन में सीएम ने जल और पर्यावरण के बचाव पर जोर देते हुए कहा कि इन्हें आज बचाने की सबसे अधिक जरूरत है. नीतीश कुमार ने कुशही गांव का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने रामायण राय की मूर्ति का भी अनावरण किया. अपने इस दौरे में उन्होंने सासाराम में इंजीनियरिंग कॉलेज का शिलान्यास किया. आपको बता दें कि यह कॉलेज करगहर प्रखंड के खरारी में स्थापित किया गया है. सीएम के सासाराम दौरे के दौरान उनके साथ सांसद आरसीपी सिंह, सीएम के बड़े भाई सतीश कुमार, एमएलसी संजय सिंह, विधायक वशिष्ट सिंह आदि मौजूद रहे.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *