छत्तीसगढ़ के सियासी समर के शंखनाद में मोदी और राहुल आमने-सामने…

2019 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले होने जा रहे है पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव जनता का सियासी मिजाज जानने के लिए काफी कारगर साबित होने जा रहा है. इसी कड़ी में छत्तीगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव की रैलियों का शंखनाद 9 नवंबर को प्रधानमंत्री मोदी और राहुल गांधी करने जा रहे हैं.

बता दें कि 9 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ में अपने रैलियों का आगाज जगदलपुर से करेंगे. इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी चुनावी रैलियों का आगाज मुख्यमंत्री रमन सिंह के क्षेत्र  राजनांदगांव से करेंगे बाद में उसी जगह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी अपनी सियासी रण का आगाज करेंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव फतह पाने के लिए 9 नवंबर को पांच रैलियों को संबोधित करेंगे. बता दें कि राहुल गांधी छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय यात्रा पर छत्तीसगढ़ जा रहे हैं. इस कड़ी में वे राजनांदगांव, कोंडागांव, चारमा, पखंजूर और दोगांगढ़ में भी चुनावी रैलियों को संबोधित करने जा रहे हैं.

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी इस बार गुजरात के मुकाबले, पांच राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के दौरान कम चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने कुल 30 रैलियों को संबोधित किया था. तो वहीं इस बार  पांच राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में वे मध्यप्रदेश में 9 से 10 रैलियां, राजस्थान में 7 से 8 रैलियां, तो वहीं तैलंगान में 3 से 4 रैलियों को संबोधित कर सकते हैं.

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *