मनीष सिसोदिया बोले- केजरीवाल पर हमला करने वाल शख्स बीजेपी का कार्यकर्ता है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमले को लेकर उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि केजरीवाल पर हमला करने वाला शख्स अनिल कुमार शर्मा कोई और नहीं बल्कि बीजेपी का कार्यकर्ता है. उसके फेसबुक पर लिखे पोस्ट से ये साफ जाहिर होता है.

इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल पर हमला करवाना बीजेपी की सोची-समझी चाल थी. जिसको उन्होंने अनील कुमार शर्मा को भेजकर अंजाम दिया. इतना ही नहीं उन्होंने इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस के कार्यशैली पर भी सवाल खड़ा किया है.

उन्होंने कहा कि मुझे तो ये समझ नहीं आता है कि ये दिल्ली पुलिस है कि बीजेपी कि लठैत विंग. कजेरीवाल पर अब चार हमले हो चुके है, लेकिन अभी तक पहले हमले की भी चार्जशीट कोर्ट में दाखिल नहीं हो पाया है. क्या पुलिस के इस रवैये पर सवालिया निशान खड़े नहीं होता है.

इसके अलावा, सिसोदिया बीजेपी पर हमलावर होकर बोले दिल्ली पुलिस तो बीजेपी के भईया है बेटा है. दिल्ली पुलिस तो भाजपा वाले को चाय पिलाती है. उनकी आरती उतारती है. अभी तक दिल्ली पुलिस उनसे केवल पूछताछ कर रही है.

गौरतलब है कि गत मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अनिल कुमार शर्मा नामक एक युवक दिल्ली सचिवालय में घुसकर केजरीवाल के पैर छूने के बहाने उनके आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया है. हालांकि, पुलिस ने अभी उस हमलावर को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ अभी जारी है.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *