मध्यप्रदेश चुनाव: प्रदेश के सियासी समर में जय पाने के लिए…आएंगे एमपी में मोदी, करेंगे जनता को संबोधित…

मध्यप्रदेश में होने जा रहे सियासत के महापर्व में अब कुछ ही दिन शेष बच गए है. ऐसे में कोई भी सियासी दल का मुखिया अपनी तैयारियों में कोई जोखिम मोल नहीं लेना चाहता है. उसी जोखिम से बचने के लिए भाजपा ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार में जनता को रिझाने के बाबत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनाव प्रचार के लिए मध्यप्रदेश आने का न्यौता भेजा है.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश में 16 से 25 नवबंर तक प्रदेश की जनता को संबोधित करने में मशगूल रहेंगे. इस दौरान उनके पास पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मौजूद रह सकते हैं. इन पांच दिनों के अंदर वे प्रदेश के विभिन्न जिलों में जाकर जनता जनार्दन को रिझाने की कोशिश करेंगे.

 

ये जानकारी उनके ही पार्टी के सांसद व वरिष्ठ नेता राकेश सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान दी है.

प्रधानमंत्री मोदी का चुनावी रैली के दौरे का ब्यौरा..

           जिला       चुनावी रैली की तारीख
   1.शहडोल और ग्वालियर       16 नवंबर
   2.छिंदवाड़ा और इंदौर       18 नवंबर
  3. झाबूआ और रीबा       20 नवंबर
  4. मंदसौर और छतरपुर       24 नवंबर
  5. विदिशा और जबलपुर       25 नवंबर

गौरतलब है कि आगामी 28 नवंबर को विधानसभा का चुनाव है. ऐसे में सियासी गलियारों में मौजूद सियासी नुमाईंदे आए-दिन अपनी सिक्रयता का परीचय देते ही रहते हैं और ऐसे में ये सक्रियता काफी अहम भूमिका  निभाती है, जब प्रदेश में गत 15 सालों से बीजेपी सत्ता पर काबिज हो और चौथी बार भी सत्ता में आने के लिए उतारू हो.

हालांकि, कांग्रेस भी इस चुनावी रण में पीछे नहीं रहना चाहती है. अनवरत कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रदेश का दौरा करके जनता जनार्दन के दिल में अपने लिए जगह बनाने के लिए प्रयासरत हैं.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *