सोनीपत:  कर्नाटक से युवतियों को आता था फोन, पहले कहते पाकिस्तान जिंदाबाद, फिर कहते काम हुआ…

पीजी में रह रही चार युवतियों को विदेशी नंबर से फोन आता था. हालांकि, नंबर तो वो विदेशी होता था. लेकिन, छानबीन के बाद मालूम पड़ा कि असल में फोन तो अपने ही देश के राज्य कर्नाटक से किया जा रहा है.

युवतियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि उनमें से कुछ यवतियां पंजाब से तो कुछ उत्तर प्रदेश से आई है. वे सभी यहां पर रहकर प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी कर रही हैं. लेकिन, बीते कुछ दिनों से उनके पास पीसीओ से फोन आता और फोन करने वाल शख्स उनसे कहता है कि पाकिस्तान जिंदाबाद, काम हो गया क्या, कोर्ड में बात करना, ताकि किसी को शक न हो.

हालांकि, इस तरह के फोन आने से युवतियों को कुछ समझ नहीं आता था. वे बहुत उलझन में चली जाती थी. मगर इस तरह के फोन कॉल लगातार उनके पास आने लगे. लेकिन, युवतियां इन फोन कॉल को नजरअंदाज करके उसे काट देती थी.

मगर, जब एक दिन पानी सिर के ऊपर चला. तब उन युवतियों से बर्दाशत नहीं हुआ और उन्होंने इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी, फिलहाल पुलिस अभी पुरे मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि इस पूरे प्रकरण को पुलिस देश विरोधी गतिविधियों से भी जो़ड़कर भी देख रही है. हालांकि, पुलिस अभी इस पुरे मामले की गहन जांच करने के लिए कर्नाटक की ओर रुख कर चुकी है.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *