पंजाब के अमृतसर में आतंकी जाकिर मूसा के होने की आशंका, पुलिस ने पोस्टर जारी कर किया चोकन्ना…

पंजाब के अमृतसर का मौहल उस समय अफरातफरी में तब्दील हो गया. जब ये कहा गया कि अमृतसर में आतंकी जाकिर मूसा छिपा हो सकता है. हालांकि, पुलिस ने एहतियातन के तौर पर जगह-जगह मूसा का पोस्टर जारी कर सबको चोकन्ना रहने की हिदायत दी है. साथ ही कहा कि उसको बारे में कोई भी जानकारी मिलने पर पुलिस को सूचित करें.

बता दें कि पोस्टर में आंतकवादी जाकिर मूसा की चार अलग-अलग एंगल में तस्वीरों को और उसके संगठन गजवत अल हिंद का नाम और उसके उस संगठन के प्रमुख होने की भी बात कही गई है.

वहीं, गुरदासपुर के एसएसपी ने भी लोगों से अपील की है कि अगर अन्हें मूसा से संबंधित कोई भी जानकारी मिले तो वे फौरन इसके बारे में बारे में पुलिस को इत्तला करें, ताकि पुलिस आपके सूरक्षा के बाबत ठोस कार्रवाई कर सकें.

गौरतलब है कि पंजाब पुलिस ने बीते गुरुवार को ही आतंकी गतिविधि होने की आशंका लगा ली थी, एक युवक ने अपने बंदुक की नौंक पर एक एसयूवी कार चालक से उसकी कार छीन ली थी. बता दें कि एसयूवी कार चालक ने उस समय अपनी कार रोक ली थी जब बस में सफर कर रहे एक यात्री को उल्टी होने लगी, लेकिन वो शख्स कुछ और ही निकला और उसने बंदुक की शह पर उसकी गाड़ी ही लूट ली.

फिलहाल, पुलिस इस घटना को आतंकी घटना होने से इंकान नहीं कर रही है. पुलिस को इस बात की आशंका है कि ये घटना का तार कहीं न कहीं से जाकिर मूसा से जुड़ा हुआ है.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *