लाइफ स्टाइल

आखिर ऐसी क्या वजह थी कि दीपिका की शादी की साड़ी को सब्यसाची ने डिजाइन नहीं किया

deepika marriage saree
Share Article

deepika marriage saree

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ही चीज ट्रेंड कर रही है और वो है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी. दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें जब से शेयर की है तभी से लोग उनके लुक को और उनके कपड़ों को काफी पसंद कर रहे हैं. पसंद करें भी क्यों न क्योंकि दोनों के कपड़े मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किए हैं. शादी के जितने भी फंक्शन हुए हैं, उन सभी के लिए सब्यसाची ने ही कपड़े डिजाइन किए हैं. लेकिन दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी में जो साड़ी पहनी थी वह उन्होंने डिजाइन नहीं की थी. इसके पीछे का कारण हम आपको बताने जा रहे हैं.

जिस दिन दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर जारी की थी उसी दिन से सब्यसाची अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात का दावा करते आ रहे हैं कि दूल्हा और दुल्हन दोनों ने सिर से लेकर पैर तक सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए कपड़े और गहने पहन रखे हैं.

लेकिन सच्चाई यह है कि दीपिका ने अपनी कोंकणी शादी के वक्त रेड और गोल्ड कलर की जो कांजीवरम साड़ी पहन रखी थी उसे सब्यसाची ने डिजाइन नहीं किया था बल्कि दीपिका की मां उज्जवला पादुकोण ने इस साड़ी को बेंगलुरु के फेमस सिल्क स्टोर अंगदी गैलेरिया से खरीदा था.

दीपिका पादुकोण ने सिर पर जो माथापट्टी पहन रखी थी, उनकी हेवी वर्क वाली जूलरी और बाकी चीजें सब्यसाची की ही थीं लेकिन साड़ी नहीं. हालांकि बाद में सब्यसाची ने एक नोटिफिकेशन जारी करते हुए यह बात बताई कि कोंकणी ट्रेडिशन के मुताबिक दुल्हन की शादी की साड़ी उसे उसकी मां गिफ्ट में देती हैं और दीपिका पादुकोण की साड़ी भी उनकी मां उज्जवला पादुकोण द्वारा उन्हें दी गई थी जिसे उज्जवला ने बेंगलुरु के अंगदी गैलेरिया से खरीदा था. इसके बाद सब्यसाची ने अंगदी गैलेरिया को साड़ी का क्रेडिट भी दिया.

 

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here