तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर साधा निशान, कहा हमारे रहते नहीं था ऐसा करने कृत्य करने की इजाजत…

सीतामढ़ी मॉब लिंचिंग मामले को लेकर बिहार के पूर्व मंत्री तेजस्वी यादव ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अभी तक बिहार सरकार ने जुनैद अंसारी के मारने वाले दंगाइयों को इसलिए नहीं पकड़वाया है कि वो किसी और को भी इसी तरह निर्ममता से जलाए.

 


इसी के साथ तेजस्वी यादव ने अन्य ट्वीट कर कहा कि नीतीश कुमार जी हमसे महागठबंधन छोड़कर इसलिए भागे थें. क्योंकि हमारे रहते है उन्हें राज्य में ऐसा कृत्य करवाने की इजाजत नहीं मिलती.

 

 

वहीं दूसरी तरफ, तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार इस घटना की आड़ में साम्प्रदायिक वोट प्राप्त करना चाहते हैं. इसलिए अभी तक उन्होंने जूनैद अंसारी के हत्यारों को नहीं पकड़वाया है.

बता दें कि आज से 25 दिन पहले सीतमढ़ी जिले में उन्मादी भीड़ ने एक 82 साल के बुजुर्ग को बेहद निर्ममता से पीटा. इतना ही नहीं उस उन्मादी भीड़ का तो पीटने से भी दिल नहीं भरा. उन्होंने उस बुजुर्ग आदमी को बीच चौराहे पर जिंदा जला दिया.

इस घटना के बाद से पूरे जिले में भयवाह माहौल बना हुआ है. इस घटना के तीन दिन बाद तक बुजुर्ग के परिजनों को इस घटना के बारे में पता नहीं चला. क्योंकि, इस घटना के बाद से राज्य में इंटरनेट सेवा बंद हो गई थी. जिसके कारण बुजुर्ग के परिजनों का बुजुर्ग से कोई सम्पर्क नहीं हो पा रहा था.

हालांकि, बाद में जब राज्य मं इंटरनेट व्यवस्था बहाल हुई, तब जाकर परिजनों के पास बुजुर्ग की हत्या का एक फोटो पहुंचा, जिससे बुजुर्ग की पहचान हो पाई. बताया ये भी जा रहा है कि प्रशासन की दबाव के चलते बुजुर्ग के परिजने शव को अपने पैतृक स्थान में नहीं दफना सकें. उन्होंने बुजुर्ग को अपने पैतृक गांव से 75 किलोमीटर दूर मुजफ्फरपुर में दफनाया.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *