राजनीति

विपक्षी एकजुटता की इस कड़ी में चंद्रबाबू नायडू से मिले देवगौड़ा…

Share Article

2019 के लोकसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन शेष बचे है. ऐसे में सियासी गलियारों में सियासी नुमाइंदों की सक्रियता अब परवान चढ़ रही है. सभी दलों का एकमात्र उद्देश्य यही बन कर रह गया है कैसे भी करके  बीजेपी सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकना है.

इसी कड़ी में पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात करके चर्चा के बाजार को गर्म कर दिया है. बता दें कि इससे पहले भी चंद्रबाबू नायडू ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी.

मुलाकात के बाद पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने कहा कि हमें बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए विपक्षी एकजुटता को मजबूत करना होगा.

चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि कांग्रेस भले ही बीजेपी से 17 राज्यों में चुनाव हार हो, लेकिन उसकी महत्ता कम नहीं हुई है. हम सभी विपक्षी पार्टियों के नेताओं को बीजेपी सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ एकजूट होकर लड़ना होगा.

इतना ही नाय़डू ने सत्तारुढ़ सरकार पर राफेल और नोटबंदी को लेकर भी जुबानी हमला किया. नायडू ने कहा कि बीजेपी के शासनकाल में विधायी सस्थांए खतरे में है.

स्टालिन से मुलाकात कर सकते हैं नायॉडू

लगातार अल्पसंख्यकों पर हो रहे हमले को लेकर नायॉडू से मुलाकात कर सकते हैं. नायडू ने कहा कि बीजेपी के शासनकाल में अल्पसंख्यकों पर दबाव है. संविधान खतरे में है. हमें संविधान को बचाने के बाबत विपक्षी एकजुटता को मजबूत करना होगा.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here