सबरीमाला मंदिर विवाद:  मंदिर के कपाट खुलेंगे आज, तृप्ति देसाई पहुंची केरल..लोगों का विरोध प्रदर्शन जारी..

सामाजिक कार्यकर्ता तृप्ति देसाई केरल पहुंच चुकी है. बता दें कि ये वही तृप्ति देसाई है, जिन्होंने बीते दिनों कहा था कि वे मंदिर में किसी भी कीमत पर प्रवेश करकर रहेंगी, उनके इस बयान के बाद भगवान अयप्पा के श्रद्धालुओं ने कहा था कि हम उनका विरोध करेंगे तो सही मगर हिंसा से नहीं अंहिसा से, हम उनके आगे जाकर लेट जाएंगे. हम उनके सामने हाथ जोडेंगे की वे मंदिर न जाए.

बता दें कि तृप्ति देसाई शुक्रवार की सुबह कोच्ची एयरपोर्ट अपने समर्थकों के साथ पहुंची. इसी बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता एमएम गोपी ने कहा कि लोग तृप्ति देसाई का विरोध कर रहे हैं, जिसको ध्यान में रखते हुए उन्हें सरकारी वाहन नहीं दिया जाएगा, उन्हें अपने लिए खुद वाहन का इंतजाम करना होगा. अगर वे सरकारी वाहन का इस्तेमाल करेंगी तो लोग उनका और अधिक विरोध करेंगे.

                                  एएनआई के सौजन्य से
वहीं, राज्य में एहतियातन के तौर पर बीते शुक्रवार से धारा 144 लागू कर दी गई. इतना ही नहीं भारी संख्या में पुलिसकर्मियों को भी तैनात किया गया है, ताकि किसी भी अप्रिय घटना को देखते ही काबू पाया जा सकें.

इसी बीच केरल के डीसीपी, लोकनाथ वोहरा ने मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं को हिदायत देते हुए कहा कि वे मंदिर में रात के समय यहां न रुके नहीं तो वे किसी भी अप्रिय घटना के जनक हो सकते हैं.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *