बिग-बॉस 12: अब श्रीसंत के गुस्से का शिकार बने करणवीर और विकास गुप्ता

बिग बॉस 12 के घर में आए दिन झगड़े होते ही रहते है और इस बार जो कंटेस्टेंट ज्यादा गुस्से वाला है वो है श्रीसंत और आए दिन ही वो किसी न किसी से लड़ते-झगड़ते रहते ही है. जैसा की अभी पिछले दो सीज़न के कंटेस्टेंट ने घर में एंट्री ली और ये हैं मास्टर माइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता और पिछले बार की विजेता शिल्पा शिंदे. घर में आते ही शिल्पा ने अपनी बेबाकी शुरू कर दी है. उन्होंने कंटेस्टेंट के मुंह पर ही उन्हें ठंडा कह दिया. उधर विकास गुप्ता भी अपने मिज़ाज के मुताबिक घर में गेम खेलने में लग गए. इसी दौरान घर में रंगोली का टास्क दिया गया जिसमें श्रीसंत और विकास एक ही टीम में थे और खेल के दौरान ही दोनों में झगड़ा हो गया.

बात इतनी बढ़ गई कि श्रीसंत ने विकास को लूज़र तक कह दिया. तो दूसरी तरह से उन्हें बदतमीज कहा गया. लेकिन इतने पर भी बात ख़त्म नहीं हुई. श्रीसंत बहुत ही ज़्यादा गुस्से में थे और उन्होंने विकास को लेकर मर्दानगी में कमी तक की बात कह दी. वैसे लोगों के बारे में सख्त कमेंट्स करना श्रीसंत की पुरानी आदत है. इससे पहले उन्होंने रोहित सुचांति के शारीरिक हाव भाग को लेकर भी काफ़ी कुछ कहा था और इस बात पर शो के होस्ट सलमान खान ने उन्हें फटकार भी लगाई थी.

बिग बॉस के घर में इस बार विकास गुप्ता को एक ख़ास मकसद से भेजा गया है. वो शो के कंटेस्टेंट को उनके किए का आईना दिखाने वाले हैं. विकास ने श्रीसंत को लेकर साफ़ कहा है कि उसमें किसी भी तरह की स्पोर्ट्समैन स्पिरिट नहीं है. श्रीसंत विकास की पिछली बात से पहले से ही खफ़ा थे और इसी कारण उनका गुस्सा बढ़ गया. खैर अब विकास गुप्ता और शिल्पा घर से बाहर आ चुके हैं, लेकिन अब देखना ये होगी कि आखिर श्रीसंत कब तक ऐसे ही घर वालो पर अपना गुस्सा जाहिर करते है.

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *