देश

लोगों को लगा खाली है कार और उसमें बैठा इंजीनियर जलता रहा

burning-car
Share Article

burning-car

एक तरफ जहां लोग क्रिसमिस के त्योहार में डूबे हुए हैं, वहीं ग्रेटर नोएडा के कासना कोतवाली से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. इस घटना में एक इंजीनियर जिंदा जल गया. इस हादसे की ऐसी दर्दनाक तस्वीरें हैं, कि जिसने भी इनको देखा उनकी रुंह सिहर उठी. कार की ड्राइविंग सीट पर बैठे इंजीनियर का जैसा हाल हुआ, वह मंजर देख हर प्रत्यक्षदर्शी सहम गए.

दरअसल, आज सुबह(25 दिसंबर) डीपीएस सोसायटी के पास एक कार में आग लग गई, जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पहले सभी को यह लगा कि खाली कार में आग लगी है लेकिन बाद में यह मालूम पड़ा कि कार में कोई बैठा है. यह पता चलने के बाद कार की आग बुझाने की भरसक कोशिश की गई, लेकिन कार में बैठे शख्स को नहीं बचाया जा सका.

गाड़ी से मिले दस्तावेज से पता चला है कि मृतक का नाम पवन है, जो मूलतः अंबा हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है. पवन इस समय में थाना कासना कैसिया स्टेट सोसायटी में रह रहे थे. वह नोएडा की ब्रिज ग्लोबल कंपनी में काम करते थे. पवन नाइट शिफ्ट में काम करते थे और सुबह करीब 5.30 बजे तक अपने घर पहुंचते थे.

आज सुबह जब वह घर आ रहे थे तो अपनी सोसायटी से लगभग आधा किलोमीटर दूर उनकी कार में आग लग गई. आग लगने के बाद उन्होंने कार से निकलने की कोशिश की, लेकिन वह इसमें कामयाब न हो पाए, उनकी जलकर मौत हो गई.

 

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here