देश

अकबरउद्दीन ओवैसी ने किया पीएम मोदी पर तीखा प्रहार

Share Article

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी और एआईएमआईएम के बीच जुबानी जंग उबाल पर है. बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरउद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर तीखा प्रहार करते हुए सियासत को नए सीरे से गर्मा दिया. उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप भी तो पहले चायवाले थें और अब देश के वजीरे-आलम बन गए.

इसके साथ ही उन्होंने अपना बयान जारी कर कहा कि बात करें कि चाय, चाय, चाय, चाय, हरे वक्त नहीं नोटबंदी..यह चाय, वह चाय, नरम चाय, कड़क चाय, यह वजीरे आलम है कि चायवाला, यह वजीरे आलम है कि चायवाल, यह वजीरेआलम है कि चायवाला.

इतना ही नहीं, अकबरउद्दीन ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए और अपने भाषा के संस्कार को खोते हुए कहा कि तू क्या भगाएगा हमें हमारे मुल्क से हमारी आने वाली हजारो नस्ले भी इसी मुल्क में रहेंगी.

गौरतलब है कि सभी सियासी दल तेलंगाना में फतह पाने के लिए इस तरह बेताब हैं कि आरोप-प्रत्यारोप लगाने में अपनी मर्यादा को भुल चुके हैं. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था. अगर बीजेपी राज्य की सत्ता में काबिज होने में कामयाब हो पाती है तो यहां से ओवैसी को उसी तरह से भगा दिया जाएगा, जिस तरह से यहां से निमाजों को भगाया गया था.

वहीं, औवेसी पर योगी ने पलटवार करते हुए कहा कि शायद आपको हिस्ट्री का ज्ञान नहीं है. हैदराबाद से कभी-भी निजामों को नहीं भगाया  गया था.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here