कवर स्टोरी-2जरुर पढेंफिल्म

तख्त के लिए अनिल कपूर बढ़ाएंगे वजन

Share Article

बॉलीवुड के फिटनेस फ्रीक एक्टर अनिल कपूर जल्द ही अपना वनज बढ़ाने वाले हैं। अनिल के ऐसा करने के पीछे की वजह हैं उनकी अगली फिल्म तख्त। जिसके डायरेक्टर होंगे करण जौहर। फिल्म में अन‍िल कपूर का रोल काफी द‍िलचस्प होगा। इसके ल‍िए अनिल कपूर अगले साल से अलग तरह की डाइट फॉलो करेंगे, जिससे वह अपना वजन बढ़ा सके। डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में अनिल कपूर शाहजहां का किरदार निभाएंगे। इस रोल के लिए वह अपना वजन बढ़ाने जा रहे हैं।

बात करें करण जौहर निर्देशित फिल्म तख्त की तो इसमें रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

अपनी स्टार कास्ट और बैनर की वजह से ऐतिहासिक फिल्म तख्त चर्चा में आ चुकी है। कहा जा रहा था कि फिल्म की कहानी सच्ची ऐतिहासिक घटना पर आधारित है। पिछले दिनों करण ने खुद इस बात की पुष्टि की है। फिल्म इतिहास की गरिमा को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है। करण ने कहा कि फिल्म सच्ची ऐतिहातिक घटना पर आधारित है। इसलिए इसे उसी तरीके से बनाना ज्यादा  महत्वपूर्ण है जिस तरीके से यह उस दौर में घटी है।

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here