फिल्म

Bigboss12: हुआ बड़ा खुलासा, फाइनल में पहुंचेंगे ये तीन खिलाड़ी            

big-boss-12
Share Article

big-boss-12

बिग बॉस 12 अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंचने वाला है. अभी शो में सिर्फ सात लोग बचे हैं- करणवीर बोहरा, सुरभि राणा, दीपिका कक्कड़, श्रीसंथ, दीपक ठाकुर, सोमी खान और रोमिल चौधरी. टॉप 5 की रेस के लिए सभी कंटेस्टेंट अपना जोर लगा रहे हैं. लेकिन आपको बता दें कि केवल इन तीन कंटेस्टेंट को फाइनल की रेस में सबसे आगे माना जा रहा है.

रोमिल चौधरी को शुरुआती दौर से ही घर का सबसे मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा था. शो के जरिए उनके चाहने वाले भी इतने हो गए कि उन्हें वोट देकर बचा ही लिया करते थे. मगर अब हालात यह है कि जिन कंटेस्टेंट्स पर दर्शकों का गुस्सा फूटता था अब वह फिनाले की रेस में सबसे आगे नजर आ रहे हैं.

यहां हम बात कर रहे हैं घर के उन तीन सदस्यों की जो शुरुआत से ही आपस में एक-दूजे के नजदीक रहे हैं और वो हैं- दीपिका कक्कड़, श्रीसंथ और करणवीर बोहरा. एक ओर जहां दीपिका और श्रीसंथ में भाई-बहन का रिश्ता बना हुआ है तो वहीं करणवीर भी श्री को अपना बड़ा भाई मानते हैं. लेकिन फिनाले के रेस में ये तीनों अब एक-दूजे के सामने नजर आ रहे हैं.

वहीं, दीपिका कक्कड़ की फैन फोलोविंग इतनी ज्यादा है कि ट्विटर पर उनके फैन्स उन्हें वोट दे-देकर पागल हुए जा रहे हैं. बात करें करणवीर की तो बता दें कि वह अपनी बदौलत फिनाले की दहलीज तक पहुंचने में कामयाब हो रहे हैं. अब देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस शो का विजेता कौन होगा.

 

 

 

 

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here