ट्रेंडिंग न्यूज़

20 साल के लड़के ने गाड़ी से मारी तीन फरारी कारों में टक्कर फिर लोगों ने दिखाई दरियादिली और फिर… 

boy-hits-three-ferrari-car
Share Article

boy-hits-three-ferrari-car

धूपबत्ती की दुकान चलाने वाले एक 20 साल के लड़के ने गलती से तीन फरारी कारों में टक्कर मार दी। उसकी हालत ऐसी नहीं थी कि वह नुकसान की भरपाई कर पाए, लेकिन उसने कड़ी मेहनत कर नुकसान चुकाने का संकल्प लिया। लोगों ने उसकी इस कहानी से प्रभावित होकर उसके लिए खुलकर दान किया है।

दरअसल, रविवार सुबह ताइपे से ऊपर एक पहाड़ी रास्ते पर जब लिन चीन-सियांग मंदिरों में धूपबत्ती पहुंचाकर अपनी गाड़ी हटा रहा था तभी उसकी फरारी कारों से टकरा गई। हालांकि, उसकी गाड़ी बच गई लेकिन सड़क के किनारे खड़ी फरारी कारों को बड़ा नुकसान पहुंचा। मृदुभाषी इस लड़के ने गुरुवार को कहा, ‘मुझे निश्चित ही झपकी आ गई होगी, मुझे पक्का याद नहीं कि क्या हुआ।’ उसकी राजधानी में धूपबत्ती की एक दुकान है जहां वह अपनी मां के साथ काम करता है। उसने कहा, ‘मैं नुकसान का भुगतान करने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा।’

वैसे तो इस दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन उसके सामने एक भारी भरकम बिल चुकाने की जिम्मेदारी आ गई है। यह राशि उसकी कार की बीमा राशि से काफी अधिक है। स्थानीय मीडिया के अनुसार, फरारी डीलरों ने कहा कि वाहनों की मरम्मत पर 3,90,000 डॉलर का खर्च आएगा। लिन को इस रकम को चुकाने में दशकों लग लग जाएंगे। लेकिन अब उसकी मदद के लिए कई लोग आगे आ गए हैं। शहर प्रशासन ने कहा कि अब तक उसके लिए 26,400 डॉलर का चंदा आ चुका है। ज्यादातर दानकर्ताओं को इस लड़के की स्थिति पर दया आ गई।

लिन ने कहा कि उसे अपनी मां को दुकान चलाने में मदद के लिए कॉलेज की पढ़ाई छोड़नी पड़ी। उसके पिता 5 साल पहले गुजर गए। उसने एक रेस्तरां में एक नौकरी भी कर ली थी। लिन की मां के मुताबिक, हादसे के दिन उनके बेटे ने रेस्तरां में तड़के 3 बजे तक काम किया था। वह महज थोड़ी देर सोया और फिर करीब सुबह 5 बजे धूपबत्ती पहुंचाने में जुट गया।

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here