बुलंदशहर हिंसा को लेकर अमित शाह ने कही बड़ी बात

bulandhshar voilace एक तरफ जहां हिंसा की आग में बुलंदशहर झुलस रहा है तो वहीं दूसरी तरफ सियासी दलों के नुमाइंदों ने अपनी बयानबाजी से चर्चा के बाजार को उफान पर पहुंचा रखा है. अब इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जयपुर में प्रेस कांफ्रेंस करके कहा कि हम इस पूरे मामले को लेकर बेहद संवेदनशील है जो कोई भी दोषी पाया जाएगा, उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

इसके साथ ही इस पूरे मामले को लेकर शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इसे लेकर धर्म कि सियासत करने से बाज नहीं आ रही है. हमने इस पूरे मामले की गहन तफ्तीश के लिए एसआईटी का गठन कर दिया है. अधिकारी पूरे सिद्दत के साथ पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रहे हैं. जो कोई भी दोषी पाया जाएगा. हम उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेंगे.

इतना ही नहीं, इस पूरे प्रेसवार्ता के दौरान शाह ने राजस्थान के विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा बीजेपी इस पूरे मामले को लेकर धर्म की सियासत को अंजाम देने में तुली पड़ी है, लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि हम इस बार प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ प्रदेश में सरकार का गठन करने जा रहे हैं.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश का बुलंदशहर के महाव गांव में गौ के अवशेष मिलने पर वहां के बाशिंदे खिन्न हो गए थें. इतना ही नहीं वहां के बाशिंदों खिन्नता न जाने कब हिंसा में तब्दील हो गई और मौके पर तैनात पुलिस कर्मी को गोली से मार कर हत्या कर दी.

हलांकि, पुलिस ने अभी तक इस पूरे मामले को लेकर 27 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है. साथ दो लोगों के खिलाफ न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *