इस वजह से करण जौहर ने शो में काजोल-अजय से मांगी माफी?

करण जौहर का शो कॉफी विद करण हमेशा से ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की वजह से सुर्खियों में रहता है. इस शो में करण जौहर सितारों की निजी लाइफ के सीक्रेट उनके फैंस के सामने लाते रहते हैं. जिसकी वजह से वह चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में मेहमान के तौर पर बॉलीवुड सुपरस्‍टार अजय देवगन ने पत्नी काजोल के साथ इस शो में शिरकत की। वैसे देखना यह भी दिलचस्‍प था कि एक लंबे समय बाद ये तीनों एक साथ देखें गए। इशारा तो आप समझ ही चुके हैं। शो के दौरान इस कपल की लाइफ की कई सीक्रेट बातों का खुलासा हुआ.

वैसे बता दें कि अजय और काजोल का करण के शो पर आना किसी सरप्राइज से कम नहीं था. इसकी वजह थी, बीते दिनों काजोल और करण के बीच काफी अनबन हो चुकी है. झगड़ा इतना बड़ा गया कि दोनों की लगभग 20 साल की दोस्‍ती टूट चुकी थी। ये झगड़ा फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्क‍िल’ और ‘शिवाय’ की रिलीज के दौरान हुई थी. दोनों ने एक-दूसरे से बात करना बंद कर दिया था. हालांकि शो में अजय ने ये खुलासा किया, “मैं चाहता था कि करण और काजोल फिर जल्द दोस्त बन जाएं.” आखिरकार करण के शो में अजय और काजोल ने पहुंचकर दोस्ती कायम रहने का सबूत दिया. लेकिन शो पर करण संग उनकी अनबन की चर्चा भी हुई.

दरअसल, करण ने अपने शो की शुरुआत में ही काजोल और अजय से माफी मांगी. साथ ही ये भी कहा कि उन्हें इस बात का मलाल है कि अपनी किताब में उन्होंने इस लड़ाई का जिक्र किया.

इसके अलावा चैट शो में काजोल ने नया खुलासा भी किया. करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड के दौरान काजोल से पूछा कि एक ऐसी हीरोइन का नाम बताइये, जिसके बारे में आपने कभी भी नहीं सोचा था कि वो आपकी दोस्त बनेगी? सवाल का जवाब देते हुए काजोल ने बताया, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि करिश्मा और मैं कभी दोस्त बन सकते हैं. हालांकि अब हम दोनों जहां भी मिलते हैं, अच्छे से बात करते हैं.”

खैर हम तो यह कहेंगे कि करण और काजोल फिर से झगड़ा ना करे तो उनके और उनके फैंस को ज्यादा अच्छा लगेगा । क्योंकि आप दोनों की दोस्ती की मिसाल बॉलीवुड में काफी प्रचलित है।

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *