लाइफ स्टाइल

लड़कों की इन हरकतों से इरिटेट हो जाती हैं लड़कियां, कर लेती हैं ब्रेकअप

girl-irritated-with-boy
Share Article

girl-irritated-with-boy

रिश्ते बहुत नाजुक होते हैं, अगर उन्हें ठीक से सहेज कर नहीं रखा गया तो इनके टूटने की पूरी संभावना रहती हैं. आजकल कई साल रिलेशनशिप में रहने के बावजूद लोग आसानी से ब्रेकअप कर लेते हैं. इसकी वजह लड़को की वो आदतें हो सकती हैं, जिनसे लड़कियां हद से ज्यादा इरिटेट हो जाती हैं. हम आपको बताते हैं लड़कों की उन आदतों के बारे में जो किसी भी लड़की को परेशान कर सकती हैं.

ये तो सभी जानते हैं कि लड़कियों को सजने संवरने का बहुत शौक होता है, लेकिन उन्हें यह नहीं पसंद होता कि उनका पार्टनर सजने संवरने में दिलचस्पी लें. लड़कियों को कभी भी ऐसे लड़के नही पसंद आते जो लंबे समय तक शीसे के आगे खड़े रहते हैं. लड़कियों की पहली पसंद रफ-टफ लड़के होते हैं.

रिलेशनशिप की शुरुआत में आप उन्हें इम्प्रेस करने के चक्कर में बहुत सारे झूठ बोल देते हैं, लेकिन उसके बाद उन्हें निभा नहीं पाते हैं. साथ रहने के बाद जब आपके पार्टनर को उसका सच पता लगता है तो यह बात उन्हें बहुत बुरी लगती है. आप पर बना उनका विश्वाश डगमगा जाता है और अगर झूठ ज्यादा बड़ा है तो उन्हें धोखे की फिलिंग आती है. यह आपका रिश्ते को खत्म होने की कगार पर भी ला सकता है. इसलिए कभी भी लड़की को इम्प्रेस करने के लिए झूठ का सहारा न लें. आप जैसे हैं वैसे ही खुद को उनके आगे रखें.

यह तो सच्चाई है कि लड़कियों को अच्छी बॉडी वाले लड़के पसंद होते हैं, लेकिन अब इसका यह मतलब बिल्कुल नहीं है कि आप उनके सामने हर वक्त यह एहसास दिलाएं कि आपकी बॉडी कितनी अच्छी है. यह वह खुद भी ध्यान दे सकती हैं. इसके बजाय उनकी तारीफ करें और उनको स्पेशल फील कराएं. अपने दिल की बात उनके सामने रखें. जब तक आप उनसे दिल की बात नहीं कहेंगे लड़की के दिल में जगह नहीं बना पाएंगे.

 

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here