फिल्म

मैंने रोहित सर के सामने हाथ जोड़े और कहा आप मुझे काम दे दो: सारा अली खान

sara-ali-khan
Share Article

sara-ali-khan

नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. केदारनाथ के बाद सारा अब रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में दिखाई देंगी. लेकिन सिंबा में सारा को ऐसे ही काम नहीं मिला, इसके लिए उन्हें कई पापड़ बेलने पड़े.

सारा ने खुद बताया कि उन्हें रोहित शेट्टी की ‘सिंबा’ में काम इतनी आसानी से नहीं मिला है. वह लगातार, कई बार रोहित को मेसेज करके काम मांगती रहीं. शुरू में तो रोहित सारा के मेसेज का कोई जवाब नहीं देते थे, लेकिन बाद में जब सारा के कई मेसेज पढ़ें, तब उन्होंने जवाब दिया और मिलने के लिए बुलाया. आगे उन्होंने बताया कि मैंने रोहित सर के सामने सचमुच हाथ जोड़े और कहा कि सर आप मुझे काम दे दो.

सारा कहती हैं, ‘मैं खुद को लकी तो मानती हूं, यह मेरा लक ही है कि आज मैं अपनी दूसरी फिल्म सिंबा के लिए बात कर रही हूं. केदारनाथ के दौरान मैंने बहुत ज्यादा उतार-चढ़ाव देखा था, जब किसी को पता नहीं था कि क्या होने वाला है. इसी समय मैं रोहित सर के पास गई और काम मांगा. मैं बार-बार उनसे मिलने गई और बार-बार उनको मेसेज भी किया. कई बार मेसेज करने और मिलने के बाद ही उनका जवाब आया. मैं रोहित सर को मेसेज में लिखती थी कि सर आप मुझे काम दे दो, अपनी फिल्म में ले लो.’

इतना ही नहीं सारा आगे कहती हैं, ‘मैं नई थी, आज भी हूं, उस समय सिर्फ एक ही फिल्म केदारनाथ से जुड़ी थी, जिसका डावांडोल हो रहा था. ऐसे में कोई मुझे दूसरी फिल्म नहीं देने वाला था, लेकिन रोहित सर ने भरोसा जताया और अपनी फिल्म में लिया. लोगों को लगता होगा, यह सब बड़ी आसानी से मिल गया, हां मिला आसानी से, अब मैं दुगने प्रेशर में हूं, अब मुझे रोहित सर के साथ-साथ दुनिया को प्रूव भी करना है.’

बता दें कि सारा अली खान और रणवीर सिंह स्टारर ‘ सिंबा’ 28 दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है. फिल्म में सोनू सूद, वृजेश हिरजे, प्रकाश राज और आशुतोष राणा भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here