आर्थिककवर स्टोरी-2जरुर पढेंफिल्म

ईशा अंबानी की शादी में इन फिल्मी हस्तियों ने लगाए चार चांद

Share Article

देशभर में 12 दिसंबर शादियों को लेकर अहम रहा। इस दिन शादी का साया भी काफी तगड़ा बताया गया। इन्ही शादियों में से एक शादी काफी फेमस रही और वह शादी काई और नहीं देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी थी। इस शादी में देश-विदेश से कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। पिछले कई दिनों से इस शादी को लेकर हर तरफ लगातार चर्चा हो रही थी। इन सबके बीच बॉलीवुड में भी इस शादी को लेकर ज़बरदस्त क्रेज़ देखने को मिला।

जैसा कि आप जानते हैं ईशा अंबानी की शादी पिरामल ग्रुप के मालिक अजय पिरामल के बेटे आनंद पिरामल से हुई। शादी के दिन बॉलीवुड से लेकर राजनीति और खेल समेत हर क्षेत्र से वीआईपी मेहमान इस शादी में शामिल हुए।

ईशा की शादी में बच्चन परिवार से लेकर, शाहरुख़ ख़ान, आमिर ख़ान ही नहीं अपनी बेटियों संग बोनी कपूर और अनिल कपूर भी शामिल हुए। नवविवाहित जोड़ी दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की मौजूदगी भी ख़ास रही। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों ने हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन स्वीकार किया।

सुपरस्टार रजनीकांत जिनका  12 दिसंबर को जन्मदिन भी था वो अपने जन्मदिन के दिन अपनी पत्नी संग इस शादी में शामिल हुए। इस समारोह में कुर्ता-पायजामा पहने रजनीकांत की सादगी देखने लायक है!

अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी इस मौके पर काफी कूल नज़र आये। आप देख सकते हैं क्यूट आराध्या ने भी इस ख़ास शादी के मौके पर लहंगा पहना है।

बिग बी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी इस मौके पर परिवार के साथ मौजूद दिखे। सलमान ख़ान और करण जौहर भी इस शादी में ख़ास तौर से शामिल हुए।

ईशा की शादी के लिए शाह रुख़ ख़ान भी पत्नी गौरी ख़ान के साथ पहुंचे। जबकि आमिर ख़ान भी किरण राव के साथ इस जश्न में शामिल हुए।

शिल्पा शेट्टी और आलिया भट्ट ने भी इस मौके पर अपने अंदाज़ से सबका दिल जीत लिया। बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियों की मौजूदगी से यह शाम बेहद हसीन बन गयी।

बेटी सोनम कपूर के साथ अनिल कपूर तो करीना कपूर ख़ान और करिश्मा कपूर के साथ सैफ अली ख़ान भी इस शादी में पूरे रंग में नज़र आये। इन सबके अलावा ईशा की शादी में रेखा, मनीष मल्होत्रा, टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी, वरुण धवन, शाहिद कपूर, माधुरी दीक्षित आदि भी शामिल हुए।

प्रवीण कुमार Contributor|User role
Sorry! The Author has not filled his profile.
×
प्रवीण कुमार Contributor|User role
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here